Sat. Dec 10th, 2022
    रोहित शेट्टी और अजय देवगन लेकर आ रहे हैं 'गोलमाल 5', अगले साल शुरू होगी शूटिंग

    फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के बाद, रोहित शेट्टी अपनी कॉमिक फ्रैंचाइज़ी ‘गोलमाल’ को वापस बड़े परदे पर लाने वाले हैं जिसके लिए निर्देशक एक बार फिर अजय देवगन के साथ जुड़ते हुए दिखाई देंगे। हम सभी जानते हैं कि ‘गोलमाल अगेन’ एक हॉरर कॉमेडी थी, और फ्रैंचाइज़ी की पांचवीं फिल्म के लिए, निर्माताओं ने एक दिलचस्प कहानी रची है, और रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू हो जाएगी।

    अजय ने कहा, “रोहित और मैं ‘गोलमाल’ की अगली किस्त के लिए प्रतिबद्ध हैं, क्योंकि, हमने अपनी पिछली फिल्मों में से एक के दौरान कहा था, यह मजेदार है, और मेरी पसंदीदा सीरीज है।” अजय देवगन के अलावा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल केमू और श्रेयस तलपड़े सहित अन्य लोग पांचवीं किस्त में अपनी भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। लेकिन जो दिलचस्प बात है, वह यह है कि पटकथा को कुछ ऐसे बनाया गया है कि इसके कारण फिल्म में नए पात्रों के लिए गुंजाइश है।

    खैर, हीरोइन के बारे में बात करते हुए, यह बताया जा रहा है कि महिला लीड अगले साल लॉक हो जाएगी और हम यह देखने का इंतजार नहीं कर सकते कि रोहित की हीरोइन अगली किस्त के लिए कौन बनेगी। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ के बाद, रोहित पुलिसवाली फिल्मों से ब्रेक लेना चाहते थे और इसलिए, उन्होंने तय किया कि यह ‘गोलमाल’ का समय है। वर्तमान में, रोहित शेट्टी अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी।

    इस दौरान, अजय की बात करे तो वह अपनी  100वी फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वारियर’ के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है जिसे दर्शको से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म में सैफ अली खान विलन की भूमिका में दिखाई देंगे। इनके अलावा फिल्म में शरद केलकर और काजोल का भी अहम किरदार है। फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज़ होगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *