‘तारा फ्रॉम सतारा’ फेम रोशनी वालिया: मैं अपने ऑनस्क्रीन किरदार जैसी फूडी हूँ

'तारा फ्रॉम सतारा' फेम रोशनी वालिया: मैं अपने ऑनस्क्रीन किरदार जैसी फूडी हूँ
bitcoin trading

युवा अभिनेत्री रोशनी वालिया आगामी डेली सोप “तारा फ्रॉम सतारा” में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी तारा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कि छोटे से शहर सतारा की एक छात्रा है और बॉलीवुड डांस के बारे में जुनूनी है, लेकिन अपने पिता से प्रतिरोध का सामना करती है जो एक कत्थक डांसर हैं।

IANS को अपने किरदार के बारे में बताते हुए, रोशनी ने कहा-“तारा एक खुशमिजाज लड़की है। वह अपने दिल की बात कहती है और अपना जीवन पूरी तरह से जीती है। उसे पढ़ाई करना पसंद नहीं है और वह डांस का शौक रखती है। वह जीवन में एक उद्देश्य खोजने की कोशिश कर रही है। हालांकि, उसके पिता को लगता है कि वह किसी भी चीज़ के लायक नहीं है। अपनी यात्रा में, तारा को अपने पिता को छोड़कर अपने सबसे अच्छे दोस्त और उसके पूरे परिवार से प्यार और समर्थन मिलता है।”

“तारा को खाना बहुत पसंद है और असल जिंदगी में मैं भी खाने की शौक़ीन हूँ। इसलिए, डांस को लेकर प्यार के अलावा, हमारे में खाने को लेकर प्यार की भी समानता है।”

17 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि किरदार की तैयारी में बहुत अधिक डांस शामिल था। रोशनी ने कहा, “मैं डांस का अभ्यास कर रही हूँ और कई वर्कशॉप भी ले रही हूँ। शूटिंग शुरू होने से पहले, मैं सतारा गई और वहां के लोगों के साथ बातचीत की और उनकी जीवन शैली को समझा। मैं इस तथ्य के बारे में खुश हूँ कि कहानी डांस पर केंद्रित है। वास्तविक जीवन में, मैं कभी-कभी खुद को एक कमरे में बंद कर लेती हूँ और जी भर के नाचती हूँ। डांस ऐसी चीज है जो मुझे सुकून देती है और मुझे खुश करती है। शो में मेरा किरदार भी ऐसी करता है और इसलिए मुझे शूटिंग में मजा आ रहा है।”

View this post on Instagram

Embrace the glorious mess that you are! 👻🔚

A post shared by Roshni Walia (@roshniwaliaa) on

तारा के पिता के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता उपेंद्र लिमये इस शो के साथ अपना हिंदी टेलीविजन डेब्यू करते दिखाई देंगे। कत्थक डांसर उर्वशी परदेसी ने तारा की बड़ी बहन की भूमिका निभाई है, जबकि अभिनेत्री ईवा शिराली और अमिता खोपकर क्रमशः उनकी माँ और दादी की भूमिकाओं में दिखाई देंगी।

रोशनी के मुताबिक, “मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूँ कि मुझे उपेंद्र लिमये, उर्वशी परदेसी, ईवा शिराली और अन्य जैसे महान कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। मैं ईवा जी के साथ एक महान बंधन साझा करती हूँ जो मेरी मां की भूमिका निभाती है। मैंने उपेंद्र जी को उनके स्वभाव के कारण पसंद करना शुरू कर दिया है। वह एक बहुत ही अनुभवी अभिनेता हैं लेकिन एक जमीनी व्यक्ति हैं और वह हमेशा हमारी मदद करते हैं। उर्वशी एक दोस्त बन गई है और हम एक साथ अपने समय का आनंद ले रहे हैं। शाज़िल, जो मेरा बेस्ट फ्रेंड बना है, एक मज़ेदार व्यक्ति है और हम सेट पर बहुत शरारतें करते हैं। हम ऑफ-स्क्रीन भी बेस्ट फ्रेंड बन गए हैं।”

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here