Fri. Jul 19th, 2024
    r madhavan

    अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) अपने आगामी निर्देशकीय प्रोजेक्ट ‘रॉकेट्री: द नम्बी इफेक्ट’ के साथ व्यस्त हैं। अभिनेता न केवल इसमें अभिनय कर रहे हैं बल्कि इसके साथ-साथ इस परियोजना का निर्माण भी कर रहे हैं।

    वह अनंत महादेवन के साथ फिल्म का सह-निर्देशन कर रहे थे, लेकिन अज्ञात कारणों के कारण, अनंत को परियोजना छोड़नी पड़ी। तब माधवन ने निर्देशन का पद पूरी तरह से संभाल लिया था।

    https://www.instagram.com/p/Bu1fl1rjwcM/

    सिमरन के साथ फिर से जुड़ने के बाद स्कॉटलैंड के अभिनेता रॉन डोनाची जिन्हे ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से प्रसिद्धि मिली है और डाउटन एबे अभिनेत्री फेलिस लोगान ‘रॉकेट्री: द नम्बी इफेक्ट’ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। एक तस्वीर साझा करते हुए, माधवन ने इसे कैप्शन दिया, “आपके इस फिल्म का हिस्सा होने से कितना अच्छा अनुभव और सम्मान महसूस होता है। तहे दिल से आपका धन्यवाद।”

    https://www.instagram.com/p/By2HPIXD1Xz/

    ‘रॉकेट्री: द नम्बी इफेक्ट’ इसरो के वैज्ञानिक नंबी नारायणन पर एक बायोपिक है। अभिनेता 70 वर्षीय व्यक्ति की तरह दिखने के लिए बहुत बड़े परिवर्तन से गुज़रे हैं। वह फिल्म में तीन लुक में नजर आएंगे। फिल्म तमिल, अंग्रेजी और हिंदी में रिलीज होगी।

    फिल्म ‘Rocketry:The Nambi Effect’ इसरो के वैज्ञानिक नम्बी नारायण के जीवन पर आधारित है, जो अपनी हर बात के लिए सुर्खियाँ बटोर रहा है।

    r madhavan 1

    फिल्म के कथानक से लेकर निर्देशन के रचनात्मक अंतर तक, हर बात की बी टाउन में चर्चा हो रही है लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान सबसे ज्यादा खींचा है वह है वैज्ञानिक महादेव नारायण के रूप में आर माधवन का चौंकाने वाला रूपांतरण।

    आर माधवन ने कुछ तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि, “कुर्सी पर 14 घंटे बिताने के बाद चेहरे को पहचानना मुश्किल है। निस्संदेह, यह नारायण का एक अस्वाभाविक सादृश्य है, हालांकि यह आसान नहीं था क्योंकि इसमें घंटों मेहनत करनी पड़ती थी।”

    यह भी पढ़ें: सुनैना रोशन ने बताया कैसे कर रहा है उनका परिवार उन्हें प्रताड़ित, लिया कंगना रनौत का पक्ष

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *