Tue. Nov 29th, 2022
    रेडियो पर अपना गाना सुनकर झूम उठी अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर साझा की ख़ुशी

    अनन्या पांडे फिलहाल कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ अपनी फिल्म ‘पति पत्नि और वो‘ के प्रचार में व्यस्त हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में मुंबई के मिठीबाई कॉलेज में कार्तिक और भूमि के साथ फिल्म के गाने ‘अँखियो से गोली मारे’ का प्रचार किया था। इस बीच, अभिनेत्री का फैशन सेंस काफी शोर पैदा कर रहा है। उनके जिम लुक से लेकर उनके कैज़ुअल आउटफिट्स तक, और बेशक पार्टी लुक भी, लोगो को प्रभावित करने वाला था।

    इसके अलावा अनन्या सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर एक वीडियो पोस्ट किया था जहां अभिनेत्री खुद को ‘सबसे खुश’ बता रही थी। अनन्या एक कार में थी और रेडियो पर अपनी फिल्म ‘पति पत्नि और वो’ से का हिट गीत ‘धीमे धीमे’ को सुनकर खुश और उत्साहित हो गयी। अभिनेत्री रेडियो के साथ साथ ही गाना गाने लगी और इस पल का आनंद ले रही थी। वह गाने के दौरान क्यूट लग रही है और अपनी इस अदा से उन्होंने एक बार फिर लोगो का दिल जीत लिया।

    ‘पति पत्नि और वो’ का निर्देशन मुदस्सर अजीज द्वारा किया गया है और रेनू रवि चोपड़ा द्वारा निर्मित है। यह उसी नाम की 1978 की फिल्म का रीमेक है जिसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने अभिनय किया था और इसे बी.आर चोपड़ा ने निर्देशित किया था। कार्तिक आर्यन चिंटू त्यागी (पति) की भूमिका निभाएंगे, भूमि पेडनेकर वेदिका त्यागी (पत्नी) का किरदार निभाएंगी और अनन्या पांडे तपस्या सिंह (वो) की भूमिका निभाएंगी।

    यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ से होगी जिसमे अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *