रूपा गांगुली के बेटे का हुआ एक्सीडेंट, कहा कानून को अपना काम करना चाहिए

0
रूपा गांगुली के बेटे का हुआ एक्सीडेंट, कहा कानून को अपना काम करना चाहिए
bitcoin trading

अभिनेता से सांसद बनी रूपा गांगुली के बेटे को कोलकाता में रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब की सीमा की दीवार पर अपनी कार दुर्घटनाग्रस्त करने के लिए एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया था।

खबरों के मुताबिक, गांगुली के 20 वर्षीय बेटे आकाश मुख़र्जी शराब के नशे में थे। 15 अगस्त को, उन्होंने कथित तौर पर अपनी कार को एक दीवार में घुसा दिया, जिससे उसका पतन हो गया। जल्द ही, दुर्घटना के बाद, जादवपुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आकाश को गिरफ्तार किया और कार को जब्त कर लिया। कोलकाता यातायात विभाग ने कहा कि कार रूपा गांगुली के नाम से पंजीकृत है।

रूपा गांगुली, जो अनुराग बसु की फिल्म ‘बर्फी’ में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, तुरंत सोशल मीडिया पर गईं और लिखा, “मेरा बेटा मेरे आवास के पास एक दुर्घटना का शिकार हो गया है। मैंने सभी कानूनी निहितार्थों के साथ पुलिस को इसकी देखभाल करने के लिए बुलाया। कोई एहसान या राजनीति नहीं, कृपया। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूँ और उसकी देखभाल करुँगी लेकिन कानून को भी अपना काम करना चाहिए। ”

इस बीच, रिपोर्टों से पता चलता है कि पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस पर दुर्घटना का राजनीतिकरण करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने उन्हें चेतावनी भी दी कि अगर पुलिस ने उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश की तो भाजपा भी कानूनी तौर पर खुद को इसमें शामिल कर लेगी। घोष ने मीडिया से कहा कि उन्होंने कोई विशेष विशेषाधिकार नहीं मांगा है।

दूसरी ओर, टीएमसी पार्षद अर्चना दासगुप्ता ने मीडिया को बताया कि सड़क पर बच्चे खेल रहे हैं और कोई बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि आकाश शराब के नशे में थे जब उन्हें बचाया गया और उनका लापरवाह ड्राइविंग का इतिहास भी रहा है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here