दा इंडियन वायर » दूरसंचार » रिलायंस जिओ का नया फ़ोन मिलेगा सिर्फ 500 रूपए में
दूरसंचार समाचार

रिलायंस जिओ का नया फ़ोन मिलेगा सिर्फ 500 रूपए में

जिओ का नया फ़ोन
अपने धम्माकेदार ऑफर्स के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाला जिओ बहुत जल्द एक 4 जी फ़ोन लांच करने जा रहा है जिसकी कीमत होगी सिर्फ 500 रूपए। इस फ़ोन में 4जी वोल्ट की सुविधा भी होगी।

अपने धम्माकेदार ऑफर्स के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाला जिओ बहुत जल्द एक 4 जी फ़ोन लांच करने जा रहा है जिसकी कीमत होगी सिर्फ 500 रूपए। इस फ़ोन में 4जी वोल्ट की सुविधा भी होगी। रेलाइन्स जिओ ने यह फ़ोन उन लोगों के लिए निकाला है जो अभी तक 2 जी डेटा का प्रयोग कर रहे थे।

जाहिर है रिलायंस ने जब से जिओ लांच किया है, भारत के दूर-संचार छेत्र में भूचाल आ गया है। जिओ के आने से 4 जी डेटा पहले के 2 जी डेटा से भी सस्ता हो गया है। ऐसे में अपना नए फ़ोन लांच करने जा रहे जिओ ने फ़ोन की दुनिया में भी भूचाल लाने वाली है। सिर्फ 500 रूपए में 4 जी फ़ोन लांच करने के पीछे जिओ का मक़सद ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने नेटवर्क से जोड़ने का है। आपको बता दें कि जिओ के लांच होने के बाद से करीबन एक साल में 12 करोड़ से ज्यादा लोग जिओ के साथ जुड़ चुके हैं।

रिलायंस जिओ

एक रिपोर्ट के मुताबिक़ 21 जुलाई को जिओ कि बैठक है जिसमे वह अपना नया फ़ोन लांच कर सकती है। इस दौरान कंपनी अपने नए डेटा प्लान्स भी लांच कर सकती है। खबर है कि जिओ ने करीबन 2 करोड़ नए फ़ोन का आर्डर दिया है। ऐसे में जिओ कि नज़र करोड़ों लोगों को अपने से जोड़ने की है। एक खबर के मुताबिक नए फ़ोन के 500 रूपए में लांच करने से जिओ को करीबन एक फ़ोन पर 975 रूपए का घाटा होने वाला है। इसके बावजूद जिओ की नज़र लम्बे दौर में लाभ होने पर है।

इससे पहले जिओ ने कल ही एक ऑफर लांच किया था जिसमे यूज़र्स को 224 जी.बी. का फ्री 4 डेटा उपलब्ध कराया जाएगा।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!