Fri. Jun 14th, 2024
    क्या रिया कपूर लेकर आ रही हैं 'वीरे दी वेडिंग' का सीक्वल?

    पिछले साल आई सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया अभिनीत फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई थी। फिल्म के कंटेंट ने भले ही कितना भी विवाद क्यूँ न पैदा किया हो लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन जुटाने में कामयाब हो पाई थी।

    आज इस क्रन्तिकारी फिल्म को पूरा एक साल हो गया है इसलिए फिल्म कि निर्माता रिया कपूर और उनकी बहन सोनम ने सोशल मीडिया के जरिये दर्शकों को फिल्म को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद दिया है। रिया ने फिल्म का एक अनदेखा पोस्टर जारी करते हुए लिखा-

    https://www.instagram.com/p/ByJ9zo8ljzf/?utm_source=ig_web_copy_link

    “मेरी अनमोल फिल्म को एक साल की शुभकामनाएं। यह पोस्टर शूट का एक आउटटेक है जो कभी नहीं बना। इस फिल्म ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मेरे जीवन को बदल दिया है। मैं फिल्म में शामिल हर व्यक्ति से प्यार करती हूँ और हमेशा करुँगी। आपको सेट पर वापस आने के लिए मजबूर करने का इंतजार नहीं कर सकती। जल्दी ही। वीरे दी वेडिंग को जन्मदिन कि शुभकामनाएं।”

    रिया के इस कैप्शन ने लोगों के मन में उत्सुकता पैदा कर दी है कि क्या कह फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में तो नहीं सोच रही। उन्होंने लिखा कि वह जल्द सबको सेट पर बुलाएंगी जिससे यही साबित होता है कि वह सीक्वल कि योजना बना रही हैं।

    सोनम ने भी फिल्म के एक गीत कि झलक साझा करते हुए एक हार्दिक सा नोट लिखा। उन्होंने लिखा-“यह अब तक का सबसे मजेदार क्रू के साथ वाइल्डेस्ट और क्रेज़िएस्ट फिल्म का एक साल हो गया है। चुटकुलों से लेकरनॉन स्टॉप हँसने तक, मेरे वीरे और मैंने इस फिल्म की शूटिंग में शानदार समय बिताया। हमारी अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा रहे सभी को धन्यवाद!”

    फिल्म में कई नए मुद्दों को उठाया गया था इसलिए सोचने वाली बात ये है कि रिया इस फिल्म में क्या दिखाने वाली हैं।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *