दा इंडियन वायर » खेल » रियान पराग ने उस विचित्र बात का खुलासा किया जो उन्होंने विराट कोहली से मिलने के लिए किया था
खेल

रियान पराग ने उस विचित्र बात का खुलासा किया जो उन्होंने विराट कोहली से मिलने के लिए किया था

रियान पराग

राजस्थान रॉयल्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के हर सीजन में कुछ नए युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी की खोज करते है और इस बार उन्होने रियान पराग के रुप में सुर्खिया बटौरी है। असम के युवा खिलाड़ी 12 वीं बोर्ड की परीक्षा की तैयारी कर रहे थे, जबकि राजस्थान के लिए आईपीएल में कुछ मैच विजेता पारी भी खेल रहे थे और अभी तक दोनों धाराओं में उन्हें सफलता नहीं मिली है।

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में एक कार्यक्रम में, रियान पराग ने क्रिकट्रेकर से विशेष रूप से बात की और अपने बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी का खुलासा किया। जब 17 वर्षीय खिलाड़ी से यह पूछा गया की क्या वह अपने आदर्श विराट कोहली से कभी मिले है, पराग ने एक दिलचस्प कहानी के बारे में बताया जो कि पिछले साल अंडर 19 विश्वकप के दौरान घटी थी। उन्होने कहा कि वह उस समय विराट कोहली से बातचीत करने के बेहद करीब थे लेकिन आखिरी में वह उनसे मिल नही पाए।

उन्होने कहा, ” मेरे साथ पिछले साल एक पागल दृश्य हुआ था। हम एक ही उड़ान (दुबई) पर थे, हम न्यूजीलैंड (अंडर -19 विश्व कप के लिए) जा रहे थे, वे दक्षिण अफ्रीका जा रहे थे। हम इकोनॉमी इलाउंज में थे, वे प्रथम श्रेणी के लाउंज में थे। मैं वास्तव में उनसे मिलना चाहता था, इसलिए मैंने उनसे संपर्क में आने के लिए टर्मिनलों को भी बदल दिया।

30 मिनट की हार्डवर्क के बाद, एक बार जब मैं लाउंज में पहुंचा, तो रिसेप्शनिस्ट ने कहा कि आप अंदर नहीं जा सकते। मैं इसके बाद सचमुच तबाह हो गया था, लेकिन फिर इस आईपीएल में जब हमने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेला, तो किसी ने कहा कि कोहली मुझे ढूंढ रहे हैं। मैं आखिरकार गया और उनसे मिला, उन्होंने मेरे बल्ले पर हस्ताक्षर किए और मुझे अपने खेल का आनंद लेने के लिए कहा।”

About the author

अंकुर पटवाल

अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!