दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘फुकरे’ फ्रैंचाइज़ी के फैंस के लिए खुशखबरी, निर्माता रितेश सिधवानी ने की “फुकरे 3” की घोषणा
मनोरंजन

‘फुकरे’ फ्रैंचाइज़ी के फैंस के लिए खुशखबरी, निर्माता रितेश सिधवानी ने की “फुकरे 3” की घोषणा

'फुकरे' फ्रैंचाइज़ी के फैंस के लिए खुशखबरी, निर्माता रितेश सिधवानी ने की "फुकरे 3" बनने की पुष्टि

बॉलीवुड निर्माता रितेश सिधवानी जिन्होंने ‘रईस’, ‘गोल्ड’, ‘डॉन’, ‘बार बार देखो’, ‘ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है, वह इन दिनों उनकी नवीनतम फिल्म ‘गली बॉय’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं जिसका निर्देशन ज़ोया अख्तर ने किया है। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय वर्मा ने अहम किरदार निभाया था। और उन्होंने हाल ही में, अपनी अगली फिल्म की भी जानकारी दे दी है।

मुंबई मिरर के अनुसार, निर्माता फ़िलहाल “फुकरे 3” की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इस खबर की पुष्टि करते हुए उन्होंने कहा-“फ्रैंचाइज़ी को इतना प्यार मिला है और खासकर चूचा और हनी के किरदार को, इसलिए हमें बड़े ही ज़िम्मेदारी से उनसे संपर्क करना होगा। वह हमें फिल्म का ड्राफ्ट पेश करेगा और फिर हमें आगे काम शुरू करना पड़ेगा।”

उन्होंने आगे कहा कि वह और उनके प्रोडक्शन हाउस के सह-निर्माता फरहान अख्तर स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और कहानी पर गहराई से चर्चा कर रहे हैं। उनके मुताबिक, “जबकि फरहान निर्देशन कर रहा है, वह चर्चा के वक़्त अपना दिमाग खुला रखते हैं। ये यहाँ सब पर लागू होता है- ज़ोया और रीमा पर भी। यह एक सहयोगात्मक प्रयास है।”

‘फुकरे’ फ्रैंचाइज़ी को बहुत मिला है। इसके दोनों भाग- ‘फुकरे’ और ‘फुकरे’ कामयाब साबित हुई और दर्शको के दिल में एक खास जगह बना पाई। और इसलिए इसके तीसरे भाग को लेकर फैंस के अंदर बेहद उत्साह भरा हुआ है। पहली फिल्म 2013 में रिलीज़ हुई थी और दूसरी 2017 में। फिल्म की स्टार-कास्ट में अली फैज़ल, वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और ऋचा चड्ढा जैसे नाम शामिल हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!