दा इंडियन वायर » मनोरंजन » 4 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं रितेश देशमुख और जिनेलिया डिसूजा
मनोरंजन

4 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं रितेश देशमुख और जिनेलिया डिसूजा

रितेश देशमुख जिनेलिया डीसूजा

रितेश देशमुख और जिनेलिया डिसूजा देशमुख 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से एक साथ आ रहे हैं। रितेश देशमुख की आने वाली मराठी फ़िल्म ‘मौली’ में रितेश और जिनेलिया एक होली पर फ़िल्माए गए गीत में नज़र आएँगे। रितेश ने सोशल मीडिया पर इस गाने का एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी पत्नी के साथ दिख रहे हैं।

रितेश ने जिनेलिया की तारीफ करते हुए कहा कि उनका जादू अभी भी बरक़रार है। रितेश ने लिखा कि, “नया गाना आ गया। 4 सालों बाद अपनी पत्नी के साथ काम कर रहा हूँ। पहली फ़िल्म से लेकर आजतक पर्दे पर उसका जादू एक सा है।”

गाने के रिलीज़ की जानकारी जिनेलिया ने भी ट्वीट करके दी है। जिनेलिया ने लिखा है कि, “समय कैसे उड़ जाता है। मुझे पर्दे पर दिखे हुए 4 साल हो गए। मुझसे यह करवाने के लिए धन्यवाद। मुझे हज़ारो बार लगा था कि मैं नहीं कर पाउंगी फिर भी मैंने किया।”

रितेश और जिनेलिया ने साथ में ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘तुझे मेरी कसम’, ‘मस्ती’ जैसी फ़िल्में की हैं। 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी। इनके दो बेटे भी हैं।

आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बन रही फ़िल्म ‘मौली’ 21 दिसम्बर को सिनेमाघरों में आने वाली है। फ़िल्म की कहानी लिखी है क्षितिज पटवर्धन ने और जिनेलिया फ़िल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: 2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 5: रजनीकांत की फ़िल्म ने 5 दिनों में कमाए 400 करोड़

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!