दा इंडियन वायर » राजनीति » रिंकू शर्मा के परिवार की मदद को आगे आए कपिल मिश्रा, आप कर रही राजनीति
राजनीति समाचार

रिंकू शर्मा के परिवार की मदद को आगे आए कपिल मिश्रा, आप कर रही राजनीति

रिंकू शर्मा हत्याकांड के बाद पूरे देश भर में रोष देखा जा रहा है। तमाम सेलिब्रिटीज व पत्रकारों से लेकर बड़े नेताओं ने भी इस मामले पर ट्वीट किए हैं। कपिल मिश्रा ने रिंकू शर्मा के परिवार के लिए लगभग 50,00,000 रुपए एकत्रित कर लिए हैं और वे उम्मीद जता रहे हैं कि सोमवार तक 1,00,00,000 रुपए परिवार की मदद के लिए इकट्ठा कर लेंगे। लोग उनको देश-विदेश से इसके लिए डोनेशन दे रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो जारी कर यह जानकारी दी है कि वे अभी तक लगभग ₹50,00,000 जमा कर चुके हैं और सोमवार तक एक करोड़ का लक्ष्य उन्होंने रखा है जिसके भी जल्द पूरा हो जाने की उम्मीद है।

उन्होंने केजरीवाल सरकार को जमकर घेरा है और कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने रिंकू शर्मा हत्याकांड पर आर्थिक मदद तो छोड़िए एक ट्वीट तक नहीं किया। क्या केजरीवाल एक खास समुदाय विशेष के मुख्यमंत्री हैं। केजरीवाल को सिर्फ अपने वोट बैंक की पड़ी है, उन्हें लोगों की जान से कोई वास्ता नहीं है। इसके उलट आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह ट्वीट किया गया है कि भाजपा के राज में हिंदू खतरे में है। बजाए रिंकू शर्मा के परिवार के लिए संवेदना के शब्द लिखने के, आम आदमी पार्टी अपनी राजनीति खेल रही है।

रिंकू शर्मा मामले पर कंगना रनौत ने भी केजरीवाल सरकार को घेरा है। कंगना रनौत ने अरविंद केजरीवाल के एक पुराने ट्वीट को रीट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने इखलाक के घर जाने की बात कही थी। कंगना ने उस ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा है कि वे उम्मीद करती हैं कि केजरीवाल जल्द ही रिंकू शर्मा के घर भी जाएंगे। रिंकू शर्मा की हत्या का मामला अब क्राइम ब्रांच के पास जा चुका है। दिल्ली पुलिस इस मामले में धार्मिक एंगल को पूरी तरह से नकार चुकी है और इसको लोगों के आपसी झगड़े के चलते की हुए झगड़े का नाम दे रही है।

हालांकि जारी हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपियों ने रिंकू शर्मा के घर में घुसकर उसे बुरी तरह मारा था और उसके बाद उनकी कोशिश थी कि घर में रखे सिलेंडर को ब्लास्ट करके पूरे परिवार को जान से मार दिया जाए। हालांकि वे इसमें कामयाब नहीं हो पाए और उनके पास सिर्फ रिंकू को मारने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचा।

पांच आरोपी हिरासत में लिए जा चुके हैं और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही रिंकू शर्मा को न्याय मिलेगा। रिंकू शर्मा के परिवार ने अब अपने लिए सुरक्षा मांगी है। उन्हें डर है कि रिंकू के भाई या परिवार के लोग उन लोगों का अगला निशाना हो सकते हैं। हालांकि मुख्य आरोपी मोहम्मद दानिश, तसुद्दीन, इस्लाम, जाहिद और मेहताब पुलिस हिरासत में हैं। लेकिन फिर भी परिवार को अपनी सुरक्षा का डर सता रहा है। रिंकू शर्मा के परिवार का कहना है कि राम मंदिर बनने के चलते भी कुछ लोग रिंकू से चिढ़े हुए थे, जिसका बदला उन्होंने उसे मार कर निकाला है। रिंकू मरते वक्त भी जय श्री राम बोल रहा था।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!