Thu. Sep 21st, 2023
    'आशिकी' अभिनेता राहुल रॉय इस फिल्म के साथ करेंगे बॉलीवुड में वापसी

    आशिकी अभिनेता राहुल रॉय काफी समय से बॉलीवुड से गायब हैं। लेकिन हाल की खबरों से पता चलता है कि अभिनेता वापसी करने की योजना बना रहे हैं और यह कानू बहल की फिल्म के साथ होगा। कानू बहल को प्रसिद्धि मिली क्योंकि उनकी फिल्म ‘तितली’ को कई समारोहों में महत्वपूर्ण प्रशंसा मिली। आगे राहुल की फिल्म की बात की जाये तो, इसका शीर्षक ‘आगरा है’ जो एक बिखरा हुआ परिवार के इर्द-गिर्द घूमती एक अपरंपरागत फिल्म होगी।

    खबरों में, कानू बहल ने राहुल रॉय को फिल्म में शामिल करने के बारे में भी बात की, जिसमें उन्होंने कहा कि अभिनेता में बहुत सारी अनछुई क्षमता हैं और वह इस माध्यम से उनकी ऊर्जा को चैनलाइज़ करना चाहते हैं। अभिनेता की तारीफ करते हुए उन्होंने आगे बताया कि कैसे उन्होंने भूमिका की पेचीदगियों को समझा और किस तरह से वे ‘आगरा’ के नायक के रूप में अपनी भूमिका निभाने के लिए तैयार थे।

    फिल्म के बारे में बताते हुए, बहल ने कहा कि ‘आगरा’ एक परिवार की कहानी है और अंतरिक्ष की खोज के विषय के इर्द-गिर्द घूमती है क्योंकि दुनिया रहने के लिए एक भीड़-भाड़ वाली जगह बन रही है। उन्होंने फिल्म को एक व्यक्ति की यौन ओडिसी की तलाश के रूप में वर्णित किया। यूडली फिल्म्स के इस परियोजना का निर्माण करने की उम्मीद है और इस पर आगे का विवरण अभी तक सामने नहीं आया है।

    कास्टिंग की बात की जाये तो, निर्माताओं ने प्रियंका बोस, मोहित अग्रवाल, विभा छिब्बर, सोनल झा, रूहानी शर्मा, आंचल गोस्वामी जैसे कलाकारों को साइन कर लिया है।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *