Sun. Jul 14th, 2024
    हार्दिक पटेल- राहुल गांधी

    गुजरात के पाटीदार आंदोलन आंदोलन समिति प्रमुख हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को कहा कि मुझे राहुल गांधी पसंद है लेकिन वो मेरे नेता नहीं है। इसके साथ ही हार्दिक ने प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने का समर्थन भी किया। पटेल ने घोषणा करते हुए कहा कि वे 25 वर्ष की आयु की पात्रता प्राप्त करने के बावजूद भी साल 2019 के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

    हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं व्यक्तिगत स्तर पर राहुल गांधी को पसंद करता हूं, लेकिन मैं उन्हें एक नेता के रूप में नहीं मानता क्योंकि वह मेरे नेता नहीं है। टेलीविजन चैनल द्वारा आयोजित इंटरेक्टिव सत्र के दौरान पटेल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में शामिल होना चाहिए।

    पटेल ने बताया कि कांग्रेस ने अपनी पूरा क्षमता के साथ हमारे आंदोलन का समर्थन किया था। गुजरात विधानसभा में जीते कांग्रेस प्रतिनिधि आमजन की आवाज को आत्मविश्वास से उठा रहे है।

    इसके अलावा पटेल ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ साल 2019 के लोकसभा चुनावों में नहीं लडेंगे। भले ही वो 25 साल की आयु प्राप्त कर इसके योग्य हो जाए।

    पटेल ने कहा कि वे चुनाव लड़ने से पहले लोगों की नब्ज को समझना चाहता हूं। एक अन्य सवाल के जवाब में हार्दिक पटेल ने स्वीकार किया कि उनकी एक प्रेमिका है और वह उससे ही शादी करेंगे।

    हार्दिक पटेल के अलावा गुजरात विधानसभा के सदस्य अल्पेश ठाकोर ने कहा कि भाजपा राज्य चुनावों में 99 सीटे धन के दम पर ही हासिल कर सकी है वरना इस बार वहां अलग ही माहौल होता।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *