Sat. May 18th, 2024
    rahul priyanka

    नई दिल्ली, 27 अप्रैल | कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ चुनाव प्रचार की गहन व्यस्तता के बीच कुछ हल्के क्षण साझा कर रहे हैं।

    वीडियो में दोनों उत्तर प्रदेश में प्रचार के दौरान कानपुर हवाईअड्डे पर मिलते हैं, और एक-दूसरे को गले लगाते हैं, थोड़ी बातें करते हैं और उसके बाद अलग-अलग स्थानों पर प्रचार के लिए अलग-अलग हेलीकॉप्टरों पर सवार होते हैं।

    प्रियंका के साथ खड़े राहुल को यह कहते सुना जाता है, “आपको बता दूं कि एक अच्छा भाई होने का क्या अर्थ होता है। मैं इतनी लंबी उड़ानें भर रहा हूं और मैं इस तरह के एक छोटे हेलीकॉप्टर में जा रहा हूं (वह इंतजार कर रहे हेलीकॉप्टर की ओर इशारा करते हैं), और मेरी बहन छोटी उड़ान भर रही है और एक बड़े हेलीकॉप्टर में जा रही है (वह हंसते हैं), लेकिन मैं उसे प्यार करता हूं।”

    प्रियंका गांधी भी मुस्कराते हुए इसी तरह का कुछ जवाब देती हैं, “यह सही नहीं है। मैंने भी लंबी उड़ान तय की है।”

    राहुल गांधी सफेद कुर्ता-पाजामा में हैं, और प्रियंका गांधी एक हल्के रंग के सलवार सूट में। इसके बाद दोनों अपने-अपने पायलटों के साथ कैमरे के लिए पोज देते हैं और और एक-दूसरे को बाई बोलकर अपने-अपने हेलीकॉप्टर में सवार हो जाते हैं।

    राहुल गांधी ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, “प्रियंका से कानपुर हवाईअड्डे पर मिलना अच्छा रहा। हम उत्तर प्रदेश में विभिन्न सभाओं के लिए जा रहे हैं।”

    उन्होंने बाद में रायबरेली के ऊंचाहार में और अमेठी में रैलियों को संबोधित किया, जबकि प्रियंका ने उन्नाव में कांग्रेस उम्मीदवार अनु टंडन के लिए रोडशो किया।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *