Mon. Feb 26th, 2024
    Amit-shah

    मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 में सत्ता में वापस आने के बाद मोदी सरकार घुसपैठियों को निकल बाहर करेगी।

    अमित शाह ने कहा कि ‘कांग्रेस को रोने दीजिये। आप 2019 में मोदी जी को वापस लाइए, हम न सिर्फ असम से बल्कि पुरे देश से घुसपैठियों को निकल बाहर करेंगे।’ शाह उज्जैन जिले के बरनगर बिधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे।

    उन्होंने कहा कि 1971 के बाद वो सीमा पार कर हमारे देश में आये और कांग्रेस तथा तृणमूल जैसे पार्टियों के लिए वोटबैंक बन गए।

    उन्होंने कहा कि ‘असम में एनआरसी के फ़ाइनल ड्राफ्ट में 40 लाख लोगों के नाम नहीं थे लेकिन ममता बनर्जी, राहुल गाँधी, मुलायम सिंह यादव और चंद्र बाबू नायडू को दर्द होने लगा। अपना वोट बैंक खोने पर सबको दर्द होता है।’

    कुछ घंटो बाद जनजातीय बहुल विधानसभा क्षेत्र बरवानी में सभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गाँधी पर जैम कर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि ‘राहुल ‘मोदी फोबिया’ से ग्रस्त हैं। उनके पास मोदी का नाम लेने के अलावा और कोई मुद्दा नहीं है।’ उन्होंने यूपीए दौरान के घोटालों की यद् दिलाते हुए कहा कि ‘राहुल अपने पार्टी के शासन के वक़्त के घोटालों को भूल जाते हैं और विकास की बातें भी नहीं करते।’

    मध्य प्रदेश में 28 नवम्बर को वोटिंग होना है। आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं।

    By आदर्श कुमार

    आदर्श कुमार ने इंजीनियरिंग की पढाई की है। राजनीति में रूचि होने के कारण उन्होंने इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ कर पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखने का फैसला किया। उन्होंने कई वेबसाइट पर स्वतंत्र लेखक के रूप में काम किया है। द इन्डियन वायर पर वो राजनीति से जुड़े मुद्दों पर लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *