Sat. Dec 10th, 2022
    पीएम मोदी को छोड़, राहुल गाँधी और एलके अडवाणी हुए एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के बेटे की शादी में आमंत्रित

    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने अपने बेटे की शादी के लिए कई बड़े राजनेता जैसे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को आमंत्रित किया है मगर मेहमानो की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नामो-निशान भी नहीं था।

    दिलचस्प बात ये है कि मोदी के मंत्रिमंडल से सभी बड़े राजनेता जिसमे लाल कृष्ण अडवाणी भी शामिल है, उन्हें 27 जनवरी वाले दिन लोअर परेल के सेंट रेजिस होटल में होने वाली शादी के लिए आमंत्रित किया गया है।

    पिछले सप्ताह दिल्ली की यात्रा करने जा रहे ठाकरे ने ऐसा नहीं किया बल्कि अपने दो करीबी सहयोगियों हर्षल देशपांडे और मनोज हेट को इस काम के लिए भेजा।

    अब तक आमंत्रित लोगों की सूची में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, प्रकाश जावडेकर, धर्मेंद्र प्रधान और मेनका गांधी शामिल हैं।

    दोनों ही राहुल गाँधी से उनके आवास पर मिलने में नाकामयाब रहे।

    जब पिछले साल प्रेस मीट में ठाकरे से पूछा गया कि क्या वे मोदी को शादी के लिए आमंत्रित करेंगे, तब उन्होंने जवाब दिया-“क्या मोदी विवाह में विश्वास करते हैं?”

    ठाकरे जो एक ज़माने में मोदी के बहुत बड़े समर्थक हुआ करते थे, वे अब उनकी खूब आलोचना करते हैं और हर बयां में ‘मोदी मुक्त भारत’ की वकालत करते हैं।

    ठाकरे के बेटे अमित की शादी जाने-माने चिकित्सक डॉ. संजय बोरुडे की बेटी मिताली बोरुडे से हो रही है। यह एक साधारण शादी है। मिताली पेशे से एक फैशन डिजाइनर है और उनका खुद का लेबल है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *