Tue. May 28th, 2024
    'राम सिया के लव कुश' पर शिव्या पठानिया: मेरा सीता मैया बनने का सपना पूरा हो गया 

    रामायण की एक महाकाव्य कथा ‘राम सिया के लव कुश’ को लव और कुश के नजरिये से दिखाया जाएगा। शो के केंद्र में राम और सीता होंगे जो विश्वास, प्रेम, वीरता, भाईचारे और बलिदान के गुणों को जीवंत करेंगे। ‘राम सिया के लव कुश’ में हिमांशु सोनी को भगवान राम, शिव्या पठानिया को सीता के रूप में, हर्षित काबरा को लव और कृष चौहान को कुश के रूप में देखा जाएगा।

    https://www.instagram.com/p/Bz2r1zPgG0Q/?utm_source=ig_web_copy_link

    शिव्या पठानिया, जो हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से शहर से आती हैं, हमेशा सीता की भूमिका निभाने का सपना देखती थी। उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“”मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार से आती हूँ, हिमाचल से आती हूँ जहाँ मेरा पूरा परिवार सीता माँ की पूजा करता है। सबसे पहले, जब मुझे इस भूमिका के लिए पुष्टि मिली, मेरे माता-पिता खुशी में रोए। उन्हें लगा कि उनका सपना सच हो गया है। मैंने अतीत में पौराणिक कथाओं से संबंधित विभिन्न किरदारों को निभाया है और मेरे माता-पिता हमेशा यह कामना करते थे कि किसी दिन मैं सीता के किरदार को चित्रित कर सकूं। अब, मेरे प्रति उनका और सीता मैया के प्रति मेरा विश्वास मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित करता है।”

    https://www.instagram.com/p/BzrtrXHAbEl/?utm_source=ig_web_copy_link

    ऐसा पता चला है कि ‘राम सिया के लव कुश’ के कलाकारों ने पहले ही शूटिंग शुरू कर दी है और सेट की भव्यता बेहद दर्शनीय होगी। शो के लिए पूरे सेट का निर्माण करने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों से 1000 से अधिक कुशल कारीगरों को नियुक्त किया गया है।

    शिव्या पठानिया ने ‘हमसफ़र’ से अपनी शुरुआत की और बाद में ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘दिल ढूंढ़ता है’, ‘विक्रम बेताल की रहस्या गाथा’ और ‘राधा कृष्ण’ में नज़र आईं।

    https://www.instagram.com/p/B0ROaJ2A8wy/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *