दा इंडियन वायर » मनोरंजन » राम रहीम के कारण आलिया भट्ट की फिल्म की शूटिंग रुकी
मनोरंजन

राम रहीम के कारण आलिया भट्ट की फिल्म की शूटिंग रुकी

आलिया भट्ट और राम रहीम
राम रहीम के समर्थकों के विरोध के कारण पटियाला में चल रही आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'सेहमत' की शूटिंग को फिल्म निर्माताओं को रोकना पड़ा।

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम के यौन शोषण मामले में दोषी करार होने के बाद हरियाणा और पंजाब में नाज़ुक से हालात पैदा हो गए है। रहीम के समर्थकों ने इन राज्यों में स्थिति अस्त व्यस्त कर रखी है। इस कारण से जन-जीवन काफी हद तक प्रभावित हो रहा है। इससे बॉलीवुड जगत पर भी असर पड़ रहा है। आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘सेहमत’ की शूटिंग एक हफ्ते पहले ही पटियाला में शुरू हुई थी। पर, राम रहीम के समर्थकों के विरोध की वजह से उनकी फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी है।

फिल्म के निर्देशक मेघना गुलजार ने वर्तमान के हालातों को देखकर फिल्म की शूटिंग रोकने का निर्णेय लिया है। फिल्म की शूटिंग वैसे तो शहर के कही हिस्सों में होनी थी, पर अभी बेकाबू परिस्तिथियों के कारण निर्देशक ने सावधानी से काम करने का विचार किया है। फिलहाल फिल्म का पूरा कास्ट पटियाला में स्थित एक होटल में रुका हुआ है। अगर हालात नहीं सुधरे तो फिल्म के निर्माताओं को शूटिंग की जगह बदलनी पड़ेगी।

यह फिल्म हरिदर सिक्का की किताब ‘सेहमत’ पर आधारित है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल भी मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। यह आलिया भट्ट और मेघना गुलज़ार की साथ में पहली फिल्म होगी। मेघना गुलजार वही है जिसने ‘तलवार’ फिल्म से दर्शको को दंग छोड़ दिया था। मेघना गुलज़ार साहब की सुपुत्री है। मेघना की आगामी फिल्म ‘सेहमत’ का अगला हिस्सा चंडीगढ़ में शूट किया जायेगा।

मेघना गुलज़ार का नाम इस फिल्म से सम्बंधित होते ही इस फिल्म से सबकी उम्मीदे बढ़ गयी है।

बॉलीवुड और अन्य खबरों के लिए पढ़ते रहिये, hindi.theindianwire.com




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!