Tue. Jul 23rd, 2024
    राम कपूर इतने पतले हो गए हैं कि पहचान में नहीं आ रहे, देखिये तसवीरें

    अभिनेता राम कपूर, जिन्हें ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कसम से’ जैसे टीवी शो में लोकप्रिय भूमिकाएँ निभाने के लिए सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है, ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए लुक की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसने सभी को चौंका दिया है। अभिनेता इस तस्वीर में बेहद फिट नज़र आ रहे हैं और उनके कैप्शन से भी समझ आ रहे हैं कि वह इतने फिट कब हुए।

    उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा-“क्या कर रहे हो दोस्तों? बहुत समय हो गया, दिखे नहीं।” अभिनेता काफी वक़्त से अपनी एक भी स्पष्ट तस्वीर नहीं पोस्ट कर रहे थे लेकिन अब उसका कारण समझ आ गया है। लगता है कि वह अपने इस नए लुक से सभी को प्रभावित करने की योजना बना रहे थे। उनकी पत्नी गौतमी कपूर ने उनकी तस्वीर पर टिपण्णी करके उन्हें हॉट बुलाया।

    https://www.instagram.com/p/Bzm0oM-g9bS/?utm_source=ig_web_copy_link

    यह पहली बार नहीं है जब 46 वर्षीय अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को अपनी तस्वीरों से आश्चर्यचकित किया है। 2017 में भी, उन्होंने जिम से अपनी कसरत की तस्वीरों से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था। तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं। राम, जिन्होंने पिछले दो / तीन वर्षों से जिम करना शुरू किया था, धीमे और स्थिर चल रहे हैं। उनका परिवर्तन बेहद प्रेरणादायक है। प्रशंसक उनके नए लुक की सराहना कर रहे हैं और उन्हें स्क्रीन पर वापस देखने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।
    अभिनेता ने अपने वजन घटाने के बारे में मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया था कि वह अपने बच्चों के लिए स्वस्थ होना चाहते हैं। उन्होंने यहां तक कहा था कि वह युवा दिखने के लिए ऐसा नहीं कर रहे थे। इंटरव्यू में, उन्होंने देश को उन्हें जैसे हैं, वैसे स्वीकार करने के लिए धन्यवाद दिया और खुद को भाग्यशाली माना। राम ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के लिए दो साल पहले धूम्रपान छोड़ दिया था और फिट होना अगला कदम था। उन्होंने आगे कहा कि हर किसी के जीवन में एक समय आता है जब आप अपने बच्चों के लिए चीजें करना चाहते हैं और वह बस यही कर रहे थे।

    उसी इंटरव्यू में राम ने उल्लेख किया था कि अधिक वजन होना कभी भी उनके करियर में बाधा के रूप में नहीं आया है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *