Tue. Jun 18th, 2024
    राम कपूर और गौतमी कपूर ने इसलिए नहीं लिया शो 'नच बलिए' में भाग...

    राम कपूर और गौतमी कपूर की शादी को 16 साल हो चुके हैं। वे टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं। इतने सालों से, राम और गौतमी एक दूसरे के बड़े समर्थक रहे हैं और उनका प्यार और मजबूत बंधन हमें सच्चे प्यार में विश्वास दिलाता है।

    हाल ही में, टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान, गौतमी से पूछा गया कि उन्होंने अभी तक राम कपूर के साथ टीवी रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में भाग क्यों नहीं लिया है। इतने सालों से, लगभग हर टीवी की छोटी बड़ी जोड़ी इसमें हिस्सा ले चुकी है लेकिन सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक राम कपूर और गौतमी कपूर ने अभी तक हिस्सा भी नहीं लिया। गौतमी ने कहा कि उन्होंने रियलिटी शो में हिस्सा लेने के बारे में सोचा नहीं है।

    Image result for Ram Kapoor Gautami Kapoor

    उन्होंने साझा किया कि कैसे उन्हें कई बार ‘नच बलिए’ का प्रस्ताव मिला है। लेकिन जब भी उन्हें बुलाया गया, राम व्यस्त होते या वह गर्भवती। अब तक जोड़े को चार बार शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया गया है लेकिन आज तक वे भाग नहीं ले पाए।
    गौतमी के मुताबिक, “मेरी गर्भावस्था हुई थी, दोनों लगभग एक के बाद एक और मेरे दोनों बच्चों के बीच बहुत अंतर नहीं है। और अब मुझे लगता है कि निर्माता हमें बुलाते बुलाते तंग आ गए हैं।”

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *