Mon. Sep 26th, 2022
    रानू मोंडल

    रानू मरिया मोंडल जो रेलवे प्लेटफ़ॉर्म पर लता मंगेशकर का गाना गाकर सुर्ख़ियों में आई थीं, के बारे में कई गलत समाचार भी दिए जा रहे हैं। रानू मोंडल ने हाल ही में हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म के लिए उनके साथ दो गाने रिकॉर्ड किये हैं।

    सोशल मीडिया रानू के फर्श से अर्श तक जाने की कहानियों को लेकर खासा उत्साहित है। हाल ही में खबर आ रही थी कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर, रानी की आवाज़ से काफी प्रभावित हैं और उन्हें अपने साथ एक गीत रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया है। इससे सम्बंधित एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी जिसमें लता जी, रानू के सर पर हाँथ फेरती हुई नज़र आ रही हैं।

    लेकिन हम आपको बता दें कि यह तस्वीर फेक है जिसे किसी ने फोटोशॉप करके लोगों को गुमराह करने की कोशिश की है।

    तस्वीर यहाँ देखें:

    लता मंगेशकर रानू मोंडल

    रानू जिन्हें सुपरस्टार सलमान खान ने भी साइन किया है, ने IANS को बताया था कि वह अपने मुंह में चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुई थीं। वह एक अच्छे परिवार में पैदा हुई थीं लेकिन जब वह 6 महीने की थीं तब किस्मत ने उन्हें जुदा कर दिया था।

    उन्हें उनकी दादी ने पाला-पोषा और शादी के बाद वह मुंबई चली आई थीं जहाँ वह और उनके पति अभिनेता फ़िरोज़ खान ने यहाँ नौकरी करते थे।

    https://www.instagram.com/p/B1xxoiNDyA_/

    इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए, जिसमें रानू को हिमेश के साथ गाते हुए देखा जा सकता है, संगीत निर्देशक ने लिखा, “तेरी मेरी कहानी’ मेरा नया गाना ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ से रिकॉर्ड कर लिया गया है।

    https://www.instagram.com/p/B16GjPEjxCT/

    बहुत प्रतिभाशाली रानू मंडोल के साथ जिनके पास एक दिव्य आवाज है, हमारे सभी सपने सच हो सकते हैं यदि हम उन्हें पूरा करने की हिम्मत रखते हैं, तो सकारात्मक दृष्टिकोण वास्तव में सपनों को सच कर सकता है, आपके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

    यह भी पढ़ें: ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: बॉलीवुड की 21वीं सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.