Thu. Jun 20th, 2024
    मर्दानी 2: रानी मुख़र्जी ने 'पानी का डर' होने के बावजूद किया अंडरवाटर सीक्वेंस

    एक फिल्म जिसने 2014 में बाल तस्करी के मुद्दे को उठाकर सबकी आँखें खोल दी थी, वह थी रानी मुखर्जी अभिनीत ‘मर्दानी’। अब, उस की अगली कड़ी ‘मर्दानी 2‘ में फिर से पुलिस अधीक्षक शिवानी शिवाजी रॉय उर्फ रानी मुखर्जी एक्शन में दिखाई देंगी। बॉलीवुड सुपरस्टार एक बार फिर महिला पुलिस के अवतार में नजर आएंगी और इस बार, रानी एक दुर्भावनापूर्ण 21 वर्षीय खलनायक के खिलाफ लड़ती दिखाई देंगी। ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग पिछले कुछ महीनों से चल रही थी और हाल ही में, इसके खत्म होने की घोषणा की गई थी।

    रानी मुखर्जी

    अब, रानी की फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख तय कर ली है और बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मर्दानी 2’ 13 दिसंबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी। फिल्म के युवा खलनायक को दर्शको की नजरो से छिपा कर रखा गया है और फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि रानी ने खिलाफ आखिर कौन लड़ाई करता हुआ दिखाई देगा। निर्माताओं ने अगली कड़ी में एक्शन को एक स्तर ऊँचा दिखाने का वादा किया है। रानी ने राजस्थान में ‘मर्दानी 2’ के लिए भी शूटिंग की है। रानी को आखिरी बार ‘हिचकी’ में देखा गया था जिसने अभिनेत्री को विश्व स्तर पर कई प्रशंसाएं दिलवाई। ‘हिचकी’ ने दुनिया भर में 250 करोड़ रुपये कमाए थे।

    ‘मर्दानी 2’ का निर्देशन डेब्यू निर्देशक गोपी पुथ्रान करेंगे। गोपी ‘मर्दानी’ के लेखक भी थे और इसलिए, अगली कड़ी से उम्मीदें बढ़ रही हैं। रानी के बहादुर पुलिस अवतार ने 2014 में सभी को प्रभावित किया था और प्रशंसक उन्हें स्क्रीन पर वापस देखने के लिए उत्सुक हैं। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग जयपुर समेत राजस्थान के कुछ हिस्सों में की गई है। जब फिल्म की शुरुआत हुई थी, तब रानी को फिल्म के कला निर्देशक द्वारा एक विशेष पेंटिंग भेंट की गयी थी। अब, फैंस ‘मर्दानी 2’ में शिवानी शिवाजी रॉय को वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते हैं, जो 13 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *