Sat. Jan 28th, 2023

    अपनी आगामी फिल्म ‘मर्दानी 2’ की रिलीज की तैयारी में व्यस्त अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने विशेष रात्रि गश्ती पुलिस टीम से मुलाकात की, जो दिन-रात शहर की सुरक्षा में तैनात रहते हैं। नागरिकों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए रानी शहर की पूरी पुलिस टीम को सलाम करती हैं।

    महिलाओं की सुरक्षा में तत्पर स्पेशल नाइट पेट्रोल पुलिस टीम से मिलने के बाद रानी ने कहा, “कड़ी निगरानी से कई अपराधों को रोका जा सकता है और मैं अपने शहर की पूरे पुलिस बल को सलाम करती हूं, जो एक भी सेकेंड के लिए बिना पलक झपकाए हमारी सुरक्षा करते हैं। मैं उनके बिना एक समाज की कल्पना नहीं कर सकती हूं। उनका दैनिक बलिदान और कर्तव्य के प्रति अटूट भावना हमें शांतिपूर्वक जीने में सहायता करती है और हम अपने पुलिस बल द्वारा किए जा रहे असाधारण काम को उजागर करने के लिए अपनी तरफ से एक छोटा-सा प्रयास कर रही हूं।”

    रात्रि गश्ती पुलिस टीम के पास काम करने का वक्त भी काफी चुनौतीपूर्ण होता है, क्योंकि वे हर रोज रात आठ बजे से सुबह आठ बजे तक 12 घंटे काम करते हैं।

    रानी ने कहा, “मैं रात में नागरिकों की सुरक्षा के उनके काम को देखने के लिए एक अत्यन्त विशिष्ट पुलिस इकाई रात्रि गश्ती पुलिस टीम से मिली। उनके काम को देखकर मैं चकित रह गई। हमारा परिवार शांति से सो सके या रात के वक्त सफर करने वालों को सुरक्षित महसूस कराने के लिए जिस हद तक वे काम करते हैं, वह वाकई में असाधारण है। इससे मेरी आंखें खुल गईं और इस बारे में मुझे प्रशिक्षित करने के लिए मैं महाराष्ट्र पुलिस की तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं।”

    आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *