Tue. May 21st, 2024
    राधे: सलमान खान की फिल्म में शामिल हुए साउथ इंडियन स्टार भरत निवास

    इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी नजर आयेंगे। लेकिन अब ऐसी खबर मिली है कि साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता भरत निवास भी फिल्म का हिस्सा बन गए हैं।

    https://www.instagram.com/p/B4UZTjEgNO2/?utm_source=ig_web_copy_link

    भरत साउथ इंडस्ट्री के स्टार हैं और उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम में फिल्में की हैं। स्टार ने सलमान की फिल्म ‘राधे’ के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और सुपरस्टार के साथ तस्वीरें भी साझा कीं। तस्वीर में सलमान को जींस के साथ काले रंग की शर्ट में देखा जा सकता है जबकि भरत ने नीली डेनिम जीन्स के साथ हल्के नीले रंग की शर्ट पहनी हुई है। देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/B4jsTzUpCvm/?utm_source=ig_web_copy_link

    भरत इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने भारतीय सिनेमा के भाईजान की तारीफ की और कैप्शन में लिखा-“आशावाद वह विश्वास है जो आपको उपलब्धि की ओर ले जाता है। ‘राधे’ का हिस्सा बनने के लिए खुश और धन्य हूँ। भारतीय सिनेमा के मोस्ट वांटेड भाई के साथ अभिनय करने का एक सपना सच हो गया। मुझमें विश्वास बनाए रखने के लिए प्रभु मास्टर को हृदय से धन्यवाद और आभार।”
    कुछ दिनों पहले दिशा ने ‘राधे’ के मुहूर्त पूजा की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें अभिनेत्री को सफेद एथनिक शरारा पहने देखा गया था। फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित होगी और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सोहेल खान, सलमा खान द्वारा निर्मित की जाएगी। शूटिंग के पहले दिन, सलमान ने सेट पर अपनी एंट्री का एक बीटीएस वीडियो साझा किया और अपने सिग्नेचर स्टाइल से प्रशंसको का मनोरंजन किया। फिल्म ईद 2020 पर रिलीज़ होगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *