दा इंडियन वायर » समाचार » राधे: सलमान खान की फिल्म में शामिल हुए साउथ इंडियन स्टार भरत निवास
मनोरंजन समाचार

राधे: सलमान खान की फिल्म में शामिल हुए साउथ इंडियन स्टार भरत निवास

राधे: सलमान खान की फिल्म में शामिल हुए साउथ इंडियन स्टार भरत निवास

इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी नजर आयेंगे। लेकिन अब ऐसी खबर मिली है कि साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता भरत निवास भी फिल्म का हिस्सा बन गए हैं।

भरत साउथ इंडस्ट्री के स्टार हैं और उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम में फिल्में की हैं। स्टार ने सलमान की फिल्म ‘राधे’ के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और सुपरस्टार के साथ तस्वीरें भी साझा कीं। तस्वीर में सलमान को जींस के साथ काले रंग की शर्ट में देखा जा सकता है जबकि भरत ने नीली डेनिम जीन्स के साथ हल्के नीले रंग की शर्ट पहनी हुई है। देखिये यहाँ-

भरत इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने भारतीय सिनेमा के भाईजान की तारीफ की और कैप्शन में लिखा-“आशावाद वह विश्वास है जो आपको उपलब्धि की ओर ले जाता है। ‘राधे’ का हिस्सा बनने के लिए खुश और धन्य हूँ। भारतीय सिनेमा के मोस्ट वांटेड भाई के साथ अभिनय करने का एक सपना सच हो गया। मुझमें विश्वास बनाए रखने के लिए प्रभु मास्टर को हृदय से धन्यवाद और आभार।”
कुछ दिनों पहले दिशा ने ‘राधे’ के मुहूर्त पूजा की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें अभिनेत्री को सफेद एथनिक शरारा पहने देखा गया था। फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित होगी और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सोहेल खान, सलमा खान द्वारा निर्मित की जाएगी। शूटिंग के पहले दिन, सलमान ने सेट पर अपनी एंट्री का एक बीटीएस वीडियो साझा किया और अपने सिग्नेचर स्टाइल से प्रशंसको का मनोरंजन किया। फिल्म ईद 2020 पर रिलीज़ होगी।
View this post on Instagram

#radhe muhurat pooja🙏

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]