Sat. Feb 4th, 2023
    'राधे' बनाम 'लक्ष्मी बम': सलमान खान ने की दोनों फिल्मो के क्लैश पर बात

    बॉलीवुड में रिलीज़ होने वाली फिल्मो का आकड़ा हर साल बढ़ रहा है और यही कारण है कि लगभग हर शुक्रवार को दर्शको के लिए सिनेमाघरों में एक से ज्यादा फिल्में रिलीज़ होती हैं। खैर, दो या तीन फिल्में साथ साथ रिलीज़ होना कोई बड़ी बात तो नहीं है, लेकिन दुविधा होती है उस समय, जब बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार की फिल्में एक ही दिन बड़े परदे पर आ जाये। ऐसी ही, अगले साल की ईद पर सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच होने वाला है घमासान।

    अगले साल, जहाँ सलमान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ बड़े परदे पर दस्तक देगी, वही अक्की कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ भी दर्शको का दिल जीतने आ रही है। दोनों की बड़े अभिनेता हैं जिनकी फैन फोल्लोइंग अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मौजूद है, ऐसे में इस बड़े क्लैश के लिए, दोनों ही कमर कस रहे हैं।

    मुंबई मिरर के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, सलमान ने एक ही दिन ‘राधे’ और ‘लक्ष्मी बम’ के रिलीज होने के बारे में बात की। दबंग 3 स्टार ने उल्लेख किया कि उन्हें लगता है कि ईद 2020 पर अधिक फिल्मों के रिलीज होने की गुंजाइश है। सलमान ने बताया कि ये दर्शक ही चुनेंगे कि वे त्योहार वाले दिन कोंसी फिल्म देखना चाहते हैं।

    उनके मुताबिक, “हां, और उस दिन दो-तीन अन्य फिल्मों के आने की भी गुंजाइश है। फिर, दर्शक तय करेंगे कि किस फिल्म पर उन्हें खर्च करना है। अगर फिल्म अच्छी लगी, वे इसे देख लेंगे। अगर नहीं, तो नहीं देखेंगे, त्योहार की तारीख हो तो कोई भी तारिख हो।” सलमान ने आगे ईद पर अपनी फिल्मों को रिलीज करने के बारे में भी बताया। अभिनेता ने उल्लेख किया कि किसी का भी ईद पर अपनी फिल्म को रिलीज करने का अधिकार है और ये बस हो जाता है कि उस समय ही उनकी फिल्में रिलीज़ होती हैं। सलमान ने कहा कि कोई भी त्योहार रिलीज के लिए अच्छा होता है।

    https://www.instagram.com/p/B4UUEFZlXmV/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस बीच, ‘राधे’ को ‘दबंग 3’ के निर्देशक प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और सलमान के साथ दिशा पाटनी अभिनय करेंगी। वही अगर ‘लक्ष्मी बम’ की बात करे तो, राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म तमिल फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है जिसमे अक्षय के साथ कियारा अडवाणी भी दिखाई देंगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *