Thu. Dec 1st, 2022
    राधे: प्रभुदेवा के डांस स्टेप्स करते हुए चोटिल हुई दिशा पाटनी

    दिशा पाटनी इन दिनों बड़े बड़े निर्माताओं के साथ काम कर रही हैं। अली अब्बास ज़फर की फिल्म ‘भारत’ की सफलता ने उनके करियर को एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया और उनकी झोली में एक बार सलमान खान की फिल्म को डाल दिया है। कुछ दिनों पहले, भाईजान ने अपनी अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड’ की घोषणा की थी जिसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। फिल्म में सलमान की हीरोइन दिशा बनेंगी। इनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी दिखाई देंगे।

    अब, जबकि सलमान खान दबंग दौरे में व्यस्त हैं, दिशा अपने समय का उपयोग कर रही हैं और फिल्म के गानों के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। दिशा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह शॉर्ट्स और टी में फर्श पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन हमारा ध्यान आकर्षित किया उनके घायल घुटनों ने। प्रभुदेवा एक महान कोरियोग्राफर हैं। उनके डांस स्टेप्स कॉपी कर पाना हर किसी से बस की बात नहीं होती और इसलिए दिशा ने अभी से अपने डांस को परफेक्ट करने के लिए कमर कस ली है।

    https://www.instagram.com/p/B4m-Nn9BOSE/?utm_source=ig_web_copy_link

    डांस का अभ्यास करते वक़्त, उन्होंने अपने घुटनों को चोटिल कर दिया है जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया-“प्रभु सर के डांस स्टेप्स ने मेरी ये हालत कर दी।” इस तस्वीर में सबसे खास बात ये है कि चोटिल होने के बाद भी अभिनेत्री मुस्कुरा रही हैं और संतुष्ट नजर आ रही हैं। फिल्म में दिशा एक छोटी भूमिका निभा रही हैं लेकिन उनकी भूमिका फिल्म की कहानी में एक नया मोड़ लाएगी।

    https://www.instagram.com/p/B4UZTjEgNO2/?utm_source=ig_web_copy_link

    काम के मोर्चे पर, दिशा ने हाल ही में मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग अपने सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल केमू के साथ खत्म की है। कुछ समय पहले, दिशा को टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के साथ सिद्धार्थ आनंद के ‘वॉर’ की सफलता पार्टी में देखा गया था।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *