Wed. Jul 24th, 2024
    राधिका आप्टे ने जमकर की अपने 'रात अकेली है' सह-कलाकार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ 

    राधिका आप्टे और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी दोनों की हिंदी सिनेमा के लिए हीरे हैं जिन्होंने बहुत से शानदार प्रदर्शन दिए हैं। दोनों ने अलग अलग फिल्मो में तो अद्भुत काम किया ही है लेकिन साथ में भी दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक हैं। उन्होंने फिल्म ‘मांझी: द माउंटेन मैन’, ‘बदलापुर’ और ‘सेक्रेड गेम्स’ जैसे प्रोजेक्ट्स में साथ काम किया हुआ है। और अब बहुत जल्द फिल्म ‘रात अकेली है‘ में साथ नज़र आने वाले हैं।

    नवाज के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए, राधिका ने बॉलीवुड हंगामा को बताया-“नवाज एक शानदार अभिनेता हैं, और मैं हमेशा उनके साथ काम करना पसंद करती हूँ। वह ऐसे देने वाले अभिनेता हैं। मैंने एक सहकर्मी के रूप में उनसे बहुत ज्यादा सीखा है।”

    Image result for Radhika Apte and Nawazuddin Siddiqui

    राधिका एक बहुमुखी कलाकार हैं जिन्होंने गाँव की छोरी से लेकर बोल्ड महिला का किरदार परदे पर निभाया है। उनका फिल्मो का चयन शानदार है जो कई अभिनेत्रियों को प्रेरणा देता है। चाहे वो फिल्में हो या डिजिटल, अभिनेत्री ने हर जगह अपनी प्रतिभा के झंडे गाड़ दिए हैं और साबित कर दिया है कि बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए किसी गॉडफादर की जरुरत नहीं है।

    पिछले साल भी अभिनेत्री ने दर्शको को ‘अंधाधुन’ और ‘पैडमैन’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी। डिजिटल पर भी उन्होंने अपनी जगह पक्की कर ली है और नेटफ्लिक्स उनके साथ कई बार सहयोग कर चूका है। चाहे वो ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘सेक्रेड गेम्स’ हो या ‘घोल’, अभिनेत्री ने लगातार दर्शको को मजबूत कंटेंट दिया है। अब वह बहुत जल्द हॉलीवुड फिल्म ‘लिबरटे’ में नज़र आएँगी।

    Related image

    इस दौरान, कास्टिंग निर्देशक से निर्देशक बने हनी त्रेहान की डेब्यू फिल्म ‘रात अकेली है’ की शूटिंग अप्रैल में पूरी हो गयी थी। फिल्म एक प्रेम-कहानी होगी जिसमे नवाज़ुद्दीन के साथ उनकी हरामखोर सह-कलाकार श्वेता त्रिपाठी, इला अर्जुन, तिग्मांशु धूलिया और स्वानंद किरकिरे भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। नवाज़ुद्दीन और राधिका की जोड़ी को दर्शको द्वारा पहले पसंद किया जा चुका है, इसलिए एक बार फिर बड़े परदे पर दोनों का रोमांस देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *