Sun. Apr 21st, 2024
    जानिए कैसे निर्देशक राज शांडिल्य ने लिखी आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की स्क्रिप्ट

    आयुष्मान खुराना इन दिनों अपमी आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल‘ की रिलीज़ की तैयारी में हैं। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनेता एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसे एक महिला कॉल सेंटर में नौकरी मिल जाती है और वह पूजा बनकर लोगों से बातें करता है। जब ट्रेलर रिलीज़ हुआ था तो आयुष्मान के किरदार की तुलना एंजेल प्रिया से की गयी जो सोशल मीडिया पर फेक प्रोफाइल के लिए लोक्रपिय नाम है।

    हाल ही में मिड डे को दिए इंटरव्यू में, निर्देशक राज ने फिल्म के बारे में बात की और कहा-“जब सह-लेखक निर्माण डी सिंह और मैंने फिल्म पर काम शुरू किया, हमारा उद्देश्य था दर्शकों का मनोरंजन करना। हमने कई विचारों को सोचा और ध्यान में कई वास्तविक जीवन की घटनाओं को लिया। स्केच कॉमेडी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ के लेखक होने के नाते, हम बहुत ज्यादा लिंग कोलाहलपूर्ण (एक लिंग जो अन्य लिंग की तरह व्यवहार करता है) किरदारों को लिखते थे। इसलिए ये मेरे दिमाग में था।”

    Image result for Dream Girl

    उन्होंने एंजेल प्रिया कनेक्शन के बारे में भी बात की और कहा-“हम सब को कभी न कभी ज़िन्दगी में एक बार तो एंजेल प्रिया से फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली है। हम सब को पता है कि कैसे एक पुरुष ने एंजेल प्रिया के बाम फेक प्रोफाइल बनाया और उनसे पैसे निकलवाने के लिए ऑनलाइन फ़्लर्ट करता था। इस फिल्म को लिखते वक़्त हम उन सभी घटनाओं को ध्यान में लिया। तो ये एक मजेदार फिल्म है जिसमे कई वास्तविक जीवन के तत्व हैं।”

    एकता कपूर और शिभा कपूर द्वारा निर्मित फिल्म में नुसरत भरुचा, मनजोत सिंह, विजय राज़, अनु कपूर और निधि बिष्ट भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *