राजीव सेथु और सेंथिल कुमार ने एआरआरसी के तीसरे राउंड में टॉप-15 में जगह बनाए रखी

0
rajiv sethu
bitcoin trading

बुरिराम (थाईलैंड), 31 मई (आईएएनएस)| राइडर ब्रीफिंग एवं टेक्निकल चैक्स के बाद आइडेमिट्सु होंडा रेसिंग इंडिया टीम के राइडर जोड़ी-राजीव सेथु और सेंथिल कुमार ने शुक्रवार को यहां एफआईएम एशिया रोड रेसिंग चैम्पियशिप के प्रैक्टिस सेशन की अच्छी शुरुआत की।

प्रैक्टिस सत्र में 1:55:146 मिनट के लैप टाईम के साथ राजीव ने चैंग सर्किट पर सबसे तेज लैप टाईम दर्ज किया है। इसी के साथ वे शुक्रवार को हुई प्रैक्टिस के बाद टॉप-15 में शामिल हो गए।

इसी बीच, उनकी टीम के साथी 18 वर्षीय रूकी राईडर सेंथिल का लैप टाईम एफपी-1, एफपी-2 और एफपी-3 के बीच एक सेकेंड से अधिक कम हुआ है। प्रैक्टिस के संयुक्त परिणामों में सेंथिल ने 1:57:766 लैप टाईम के साथ 20वें पोजिशन पर फिनिश किया।

मुकाबला कड़ा रहा और पहले 14 राइडरों के बीच अंतर मात्र एक सेकेंड का रहा। एपी होंडा रेसिंग जोड़ी मुकलदा सारापुएच और पियावत पट्टुम्योज (1:53:666) सबसे आगे रही, इसके बाद इंडोनेशिया के चैम्पियन एंडी फैडली का नंबर रहा। उन्होंने 1:53:724 सेकेंड का लैप टाईम दर्ज किया।

शनिवार को होने वाली क्वालीफाईंग रेस में सात देशों से एशिया के टॉप-25 हिस्सा लेंगे।

इस मौके पर सेथु ने कहा, “एफपी 1 बहुत अच्छी रही और मैं टॉप 14 में आ गया हूं, लेकिन इलेक्ट्रॉनिक समस्या के चलते मैं एफपी-2 में राईड नहीं कर पाया। एफपी-3 मैं मैंने पूरी कोशिश की और अपने पिछले सर्वश्रेष्ठ लैप टाईम को पार किया। आज मैंने अकेले राईड लेने की रणनीति बनाई थी, मैं इस ट्रैक से परिचित हूं। कल मैंने टॉप-10 में फिनिश करने का लक्ष्य तय किया है।”

एएसबी 1000 सीसी क्लास की बात करें तो मलेशियाई राइडर जकवान जै़दी (होण्डा एशिया ड्रीम रेसिंग विद शोवा टीम) अपने पूरे फॉर्म में हैं। 1:36:274 मिनट लैप टाईम के साथ वे अजलान शाह के बाद दूसरे स्थान पर आ गए हैं।

दूसरी ओर, होंडा की मोहम्मद मिकैल और कृतिक हबीब ने होंडा थाईलैंड टैलेंट कप (एशियन राइडन रन एनएसएफ 250 आर के लिए होण्डा का डेवपलमेन्ट प्रोग्राम) में 19 राइडरों के साथ मुकाबला किया।

मिखैल ने सर्वश्रेष्ठ 1:53:776 मिनट के लैप टईम के साथ टॉप 13 में फिनिश किया और कृतिक हबीब ने एफपी-1 में 17वें एवं एफपी-2 में 18 वें पोजिशन पर फिनिश किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here