Thu. Feb 29th, 2024
    RRR: एसएस राजामौली की फिल्म में 'ना के बराबर है' आलिया भट्ट का किरदार

    कुछ दिनों पहले ही, बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट (alia bhatt) ने बताया था कि उन्हें एसएस राजामौली की आगामी फिल्म ‘RRR‘ कैसे मिली। उन्होंने कहा था कि जब उनकी मुलाकात अचानक ही निर्देशक से एयरपोर्ट पर हो गयी थी तो उन्होंने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उनसे बहुत विनती की थी और फिर उन्हें फिल्म मिली। वह फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को बहुत भाग्यशाली महसूस करती हैं लेकिन यहाँ एक ट्विस्ट है।

    बॉलीवुड में कई मजबूत और मुख्य किरदार निभाने वाली आलिया के पास, साउथ इंडियन फिल्म में एक गीत और कुछ डायलाग बोलने के अलावा और कुछ नहीं है। बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, फिल्म में आलिया का किरदार बिलकुल न के बराबर है जिसे अगर कोई और भी करता तो भी चल जाता।

    एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म

    एक सूत्र ने बताया-“आलिया राजामौली के साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक थीं। नायिका की भूमिका किसी भी तेलुगु अभिनेत्री द्वारा की जा सकती थी। इसका कोई पदार्थ नहीं है। फिल्म सभी दो नायकों रामचरण तेजा और एनटीआर जूनियर के बारे में है। अगर आलिया के कद का बॉलीवुड स्टार फिल्म में आता है, तो यह स्वाभाविक है कि महिला की गतिशीलता बेहतर से भी बेहतर होगी। मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया। आलिया फिल्म में सिर्फ एक प्रोप है। इतना कि आलिया को ‘गेस्ट अपीयरेंस’ का भी टैग मिल सकता है।”

    RRR

    आलिया जो बॉलीवुड में सर्वोत्तम से भी उत्तम लोगो के साथ काम कर रही हैं, उन्होंने ‘RRR’ में अपनी भूमिका के लिए विशेष रूप से तेलुगु सीखी है, लेकिन वह अपनी भूमिका की लंबाई से बेफिक्र हैं। उन्होंने कहा-“जब मैं फिल्मों में आई, तो मेरे निर्देशकों की इच्छा सूची में दो नाम थे- संजय लीला भंसाली और एसएस राजामौली। मैं दोनों के साथ काम कर रही हूं। इससे ज्यादा मैं क्या मांग सकती हूँ।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *