Sun. Jan 29th, 2023
    मिलिए राजकुमार संतोषी की बेटी तनिषा संतोषी से, ग्लैमर की दुनिया से अलग बिताती हैं सामान्य जीवन

    बॉलीवुड में स्टार-किड्स की कमी नहीं हैं जो अपने माता-पिता की तरह ही, इस चमक धमक की बॉलीवुड इंडस्ट्री में आना चाहते हैं। आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, ईशान खटृर, अनन्या पांडे से लेकर सारा अली खान तक, सभी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं और जमकर लोगो का ध्यान और प्यार आकर्षित कर रहे हैं। लेकिन कुछ स्टार-किड्स ऐसे भी हैं जो ग्लैमर की दुनिया से दूर अपनी ज़िन्दगी बिता रहे हैं।

    जी हा, आज हम बात करेंगे मशहूर फिल्मकार राजकुमार संतोषी की बेटी तनिषा संतोषी के बारे में जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BejiNC3nQWs/?utm_source=ig_web_copy_link

    तनिषा को मशहूर किया उनकी बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने। धड़क अभिनेत्री ने तनिषा के जन्मदिन पर एक प्यारा सा पोस्ट किया था जिसके बाद सभी को तनिषा में दिलचस्पी आने लगी। तनिषा के जन्मदिन पर, कपूर ने उनकी कई तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की और जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा-“तुम्हे हमेशा डराने रहने का वादा करती हूँ। लव यू सो मच।”

    https://www.instagram.com/p/B0m-vLqgfvF/?utm_source=ig_web_copy_link

    सेलिब्रिटी किड, जिन्होंने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, वो मुंबई, लंदन और मालीबू के बीच जुगलबंदी करती रहती हैं।

    युवा स्टारलेट के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है लेकिन तनीषा का एक सार्वजनिक इंस्टाग्राम अकाउंट है जिसमें वह अपने ग्लैमरस तस्वीरों के साथ लगभग चार हज़ार फॉलोअर्स का दिल जीतती हैं।

    https://www.instagram.com/p/Biz5r2dAr8Z/?utm_source=ig_web_copy_link

    आज की दुनिया में जहां स्टार-किड्स अपने माता-पिता के समान या उनसे भी अधिक लोकप्रिय हैं, तनीषा ने लाइमलाइट से दूर रहने और एक सामान्य जीवन जीने का विकल्प चुना है।

    बहुत से लोग नहीं जानते लेकिन तनिषा की मां मनीला संतोषी श्रीदेवी की सबसे करीबी दोस्तों में से एक थीं। अब आप समझ ही सकते हैं कि जान्हवी और तनीषा बचपन की सबसे अच्छी दोस्त क्यों हैं!

    https://www.instagram.com/p/BxXD0C5nxRk/?utm_source=ig_web_copy_link

    तनिषा भले ही लाइमलाइट से दूर हो, लेकिन इस ब्यूटी को अक्सर बॉलीवुड की बड़ी पार्टियों में देखा जाता है।

    अब ये तो वक़्त ही बताएगा कि क्या तनिषा भी अपने पिता की तरह फिल्मो का रुख करती हैं या एक सामान्य पेशा चुनती है।

    https://www.instagram.com/p/BqscX0jBGOn/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *