दा इंडियन वायर » मनोरंजन » राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’ का सीक्वल होगा और भी दिलचस्प और मनोरंजक, निर्देशक ने किया खुलासा
मनोरंजन

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’ का सीक्वल होगा और भी दिलचस्प और मनोरंजक, निर्देशक ने किया खुलासा

स्त्री

अमर कौशिक ने पीछले साल ‘स्त्री’ से निर्देशन में अपना कदम रखा था। फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी और अपार्शक्ति खुराना मुख्य भूमिकाओं में थे। ‘स्त्री’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और 2018 की यह फिल्म सुपरहिट बन गई थी।

फिल्म रिलीज़ के एक साल बाद निर्देशक ने इसके बारे में बात की है। कोइमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ जब उनसे पूछा गया कि किसी फिल्म के एक साल होने पर कैसा लगता है और इस साल उनके जीवन में कैसे बदलाव आए? इसपर अमर ने कहा कि, “विश्वास नहीं हो रहा है कि एक साल बीत चुके हैं।

‘स्त्री’ हमेशा मेरे दिल के करीब थी, है और रहेगी। यह शानदार रहा है। दर्शकों से जिस प्रकार की प्रतिक्रिया हमें मिली, इसने मुझे भावुक कर दिया है। मैं इससे बेहतर डेब्यू की कल्पना भी नहीं कर सकता था।”

उन्होंने आगे कहा कि, ” मैं झूठ नहीं बोलूँगा, जीवन बदल गया है। ‘स्त्री’ ने मुझे पहचान और सम्मान दिलाया है। इंडस्ट्री ने मेरा स्वागत गर्मजोशी से किया है और इसने मेरे लिए अवसर के रास्ते खोल दिए हैं।”

जिस प्रकार से फिल्म ख़त्म हुई थी, दर्शक सकते में आ गए हैं और निर्माताओं के घोषणा करने से पहले ही हम जानते हैं कि फिल्म का सीक्वल बनने वाला है और फिल्म रिलीज़ के कुछ ही दिनों बाद निर्माताओं ने कहा था कि फिल्म का दूसरा भाग भी है।

जब अमर कौशिक से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “सीक्वल के में बात करने के लिए यह बहुत जल्दी है। हम इसे और भी ज्बयादा दिलचस्प बनाने की कोशिश करेंगे ताकि दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतर सकें। अभी आपको इंतज़ार करना होगा।”

यह भी पढ़ें: ‘मिशन मंगल’ और ‘बटला हाउस’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: ‘साहो’ के कारण फिल्मों को लगा बड़ा झटका




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!