Sat. Feb 24th, 2024
raajkumar rao dostana 2, shubh mangal jyada savdhan

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इस पीढ़ी के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। ‘न्यूटन’ के अभिनेता इस स्तर पर अपनी मेहनत और दृढ़ता के साथ पहुँचे हैं। राजकुमार को आसानी से सफलता या असफलता नहीं मिलती।

अब, रिपोर्टों के अनुसार, राजकुमार ने ‘शुभ मंगल सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) जिसमें आयुष्मान खुराना थे, के बजाय करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ को चुना है।

राजकुमार राव

ओपन मैगज़ीन की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार राव वास्तव में एक समलैंगिक चरित्र निभा रहे हैं, लेकिन करण जौहर की ‘दोस्ताना 2’ के लिए। इस बार की कहानी एक समलैंगिक जोड़े के बारे में है जो स्ट्रेट होने का दिखावा करता है।

करण जौहर बहुत ही चतुर फिल्म निर्माता हैं और बहुत सफल भी हैं।

इससे पहले, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और राजकुमार राव की ‘बरेली की बर्फी’ में ब्रोमांस ने कई दिल जीते थे। ऐसा प्रतीत होता है कि आयुष्मान के ‘शुभ मंगल ज़्याद सावधान’ के निर्माताओं ने खुराना के समलैंगिक साथी की भूमिका निभाने के लिए राव से संपर्क किया था। उम्मीद के मुताबिक चीजें नहीं हुईं और टीवीएफ फेम स्टार जितेंद्र कुमार को यह भूमिका मिल गई है।

इस बार आयुष्मान खुराना निभाएंगे एक गंजे पुरुष का किरदार, जानिए फिल्म "बाला" की डिटेल्स

यह भी बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा ‘दोस्ताना 2’ का हिस्सा नहीं होंगे। और दूसरे भाग के अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद है।

इस बीच, आयुष्मान खुराना अपनी अगली रिलीज ‘आर्टिकल 15’ का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित की जा रही है और यह 28 जून, 2019 को रिलीज़ होगी।

दूसरी ओर, कंगना रनौत के साथ राजकुमार राव अगली बार ‘मेंटल है क्या’ में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स लैला रिव्यु: नफरत भरी पॉलिटिक्स का नतीज़ा दिखा कर हमारी आँखे खोलने का भी प्रयत्न करती है ‘लैला’

By साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *