सोमवार, अक्टूबर 21, 2019

‘जजमेंटल है क्या’ को यदि राजकुमार राव और कंगना रनौत कर देते मना?

Must Read

अदिति गुप्ता की जीवनी

अदिति गुप्ता हिंदी टीवी सीरियल और मॉडलिंग दुनिया का जाना माना नाम है। अदिति ने अभिनय की शुरुआत करने से...

बिहार उपचुनाव में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी

पटना, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार में लोकसभा की एक और पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर सोमवार को...

पेट्रोल, डीजल के दाम स्थिर, कच्चे तेल के भाव में भी सुस्ती जारी

नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। पेट्रोल और डीजल के दाम में सोमवार को कोई बदलाव नहीं हुआ। तेल...
साक्षी सिंह
Writer, Theatre Artist and Bellydancer

कोई योजना बी नहीं थी। यह सीधी बात है। ‘जजमेंटल है क्या’ लेखक और निर्देशक, कनिका ढिल्लों और प्रकाश कोवेलामुदी, के पास ऑप्शन में सिर्फ कंगना रनौत और केवल कंगना रनौत थीं, जब वे एकता कपूर की हाल ही में सफल फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार कर रहे थे।

ऐसा ही फिल्म के मेल लीड को भी लेकर था।

दोनों ने बताया कि कंगना उनकी पहली और आखिरी पसंद थीं। कनिका ने शुरू किया, “कागज पर ही, यह एक जोखिम भरा, कट्टरपंथी और साहसिक विषय था।

कई वाणिज्यिक और सफल अभिनेता ऐसी भूमिकाओं के लिए नहीं जाते हैं या कम से कम डरते हैं और झिझकते हैं कि बाजार और बॉक्स-ऑफिस कैसे प्रतिक्रिया देंगे। लेकिन उनमें से कंगना सुरक्षित है और यह देखना बहुत अच्छा है कि जब उसकी तरह ए-लिस्टर्स बाहर निकलने और लिफाफे को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। इसके बारे में सोचें, तो हम नई कहानियों को कैसे निष्पादित कर पाएंगे?”

प्रकाश ने इस बयान पर कंगना का समर्थन करते हुए कहा, “हमारे दिमाग में कोई और नहीं था .. बेशक, हम खुश हैं कि कंगना ने तुरंत फिल्म के लिए ‘हां’ कह दिया। उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।”

“राजकुमार के प्रदर्शन को देखो। कंगना की तरह, वह एक और अभिनेता है जो अपने खेल में सबसे ऊपर है और हमेशा प्रयोग करने के लिए तैयार है।

जजमेंटल है क्या लेखक, कनिका ढिल्लों (जिन्होंने मनमर्जियां, केदारनाथ जैसी हिट फ़िल्में भी लिखी हैं) ने अपने निर्देशक पति प्रकाश कोवेलामुदी के साथ मीडिया से बात की और पुष्टि की कि उनकी शादी खत्म हो गई है।

क्या अलगाव तब हुआ जब दोनों कंगना रनौत और राजकुमार राव अभिनीत एकता कपूर की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पर काम कर रहे थे? उन्होंने कहा, ‘हां, हमने विभाजन किया लेकिन जजमेंटल के दौरान यह नहीं किया। यह 2 साल पहले हुआ था।

जब हमने यह जानने का प्रयास किया कि वास्तव में क्या गलत है, प्रकाश ने कहा, “हम हैदराबाद में बसे थे, क्योंकि मेरा सामाजिक दायरा वहां है, लेकिन कनिका मुंबई में शिफ्ट हो गई, लगभग 2 साल पहले …कनिका ने कहा कि, “यह वास्तव में महत्वपूर्ण नहीं है, जो मायने रखता है कि हम अभी भी दोस्त हैं और निर्णय सौहार्दपूर्ण है।”

यह भी पढ़ें: सूर्यवंशी और इंशाल्लाह क्लैश पर बोले अक्षय कुमार- ख़ुशी है कि स्थिति टल गई

- Advertisement -

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

अदिति गुप्ता की जीवनी

अदिति गुप्ता हिंदी टीवी सीरियल और मॉडलिंग दुनिया का जाना माना नाम है। अदिति ने अभिनय की शुरुआत करने से...

बिहार उपचुनाव में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी

पटना, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार में लोकसभा की एक और पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर सोमवार को मतदान जारी है। समस्तीपुर लोकसभा...

पेट्रोल, डीजल के दाम स्थिर, कच्चे तेल के भाव में भी सुस्ती जारी

नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। पेट्रोल और डीजल के दाम में सोमवार को कोई बदलाव नहीं हुआ। तेल विपणन कंपनियों ने इससे पहले...

चंद्रबाबू नायडू के खास नेता को भाजपा ने अपने पाले में किया

नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और तीन बार के विधायक आडिनारायण रेड्डी कुछ ही देर में भारतीय जनता...

मुंबई में मतदान को लेकर शेयर, कमोडिटी बाजार सोमवार को बंद

मुंबई, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को मतदान होने के कारण देश की आर्थिक राजधानी मुंबई स्थित शेयर बाजार और...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -