राघव जुयाल: मैं खुद को स्टीरियोटाइप्ड महसूस नहीं करता

राघव जुयाल: मैं खुद को स्टीरियोटाइप्ड महसूस नहीं करता
bitcoin trading

डांसर-अभिनेता राघव जुयाल को अपने पहले शो ‘डांस इंडिया डांस’ से ही लोकप्रियता मिल गयी थी जब वह भारत में स्लो-मोशन डांस स्टाइल लेकर आये। उनके अनोखे डांस स्टाइल को देखकर हर कोई उनसे प्रभावित हो गया और ऊपर से उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग ने उन्हें सबका चहीता बना दिया।

उन्होंने कुछ शो जैसे ‘डांस प्लस’ और ‘राइजिंग स्टार’ को होस्ट किया है और साथ ही ‘सोनाली केबल’, ‘ABCD 2’ और ‘नवाबजादे’ जैसी फिल्मो में अभिनय किया है। और अब बहुत जल्द एक कॉन-कॉमेडी फिल्म ‘बहुत हुआ सम्मान‘ में नजर आएंगे।

Image result for Raghav Juyal

IANS को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें कभी भी एक ही केटेगरी में नहीं रखा गया। उनके मुताबिक, “मैं स्टीरियोटाइप्ड महसूस नहीं करता। टीवी पर, शारीरिक कॉमेडी ज्यादा होती है। इस फिल्म में ऐसी परिस्थितियां हैं जो मजाकिया हैं। मैं सिर्फ राघव के रूप में खुद का आनंद ले रहा हूँ। मेरे पास कॉमिक टाइमिंग और ह्यूमर है जो एक एंकर के रूप में मंच पर काम करता है, लेकिन अभिनय अलग है।”

वह अभिनेता के रूप में ज्यादा खोजने के लिए तैयार हैं। आशीष शुक्ला द्वारा निर्देशित फिल्म पर उन्होंने कहा-“ये फिल्म मेरे पसंदीदा प्रोजेक्ट्स में से एक है। संजय मिश्रा सर और राम कपूर सर के साथ काम करना और अभिनय करना सपने जैसा है। ये फिल्म पूरी कंटेंट-संचालित है।”

Related image

“लोग मुझे एक गंभीर अभिनेता के रूप में देखेंगे क्योंकि मैं अपने शिल्प पर बहुत मेहनत कर रहा हूँ।”

उनके मन में संजय के लिए अपार सम्मान है और वो साथ में बहुत ‘चिल’ भी करते हैं। उनके मुताबिक, “मैं उन्हें गुरूजी कहता हूँ और हम शूटिंग के दौरान हंसते और चिल करते हैं। मैं उनसे बहुत कुछ सीख रहा हूँ और उनके साथ काम करना एक सपने जैसा है।”

इस दौरान, यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म में संजय मिश्रा, राम कपूर, राघव जुयाल, निधि सिंह, नमित दास, फ़्लोरा सैनी और अभिषेक चौहान भी दिखाई देंगे। ये फिल्म वाराणसी में सेट है और दो युवा इंजीनियरिंग के छात्रों की ज़िन्दगी पर आधारित है जो अपने कॉलेज सर्किट में अपनी बेईमानी और ठगी के लिए जाने जाते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here