Fri. Apr 19th, 2024
    रवि दुबे और निया शर्मा ने शुरू की 'जमाई राजा' के सीक्वल की शूटिंग

    सिडनी फैंस के लिए एक खुशखबरी है क्योंकि रवि दुबे और निया शर्मा बहुत जल्द ‘जमाई राजा‘ के सीक्वल के साथ आ रहे हैं। जी हां, निया ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर साझा की जिसमे ‘जमाई राजा 2.0’ लिखा नज़र आ रहा है। उन्होंने कैप्शन दिया-“पहला दिन। यहाँ हम फिर चले।”

    https://www.instagram.com/p/Bz97WDklyMw/?utm_source=ig_web_copy_link

    कुछ दिनों पहले, सरगुन, रवि की पत्नी ने शो के लिए अपनी उत्तेजना दिखाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने शो से रवि और निया का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने एक अनएडिटेड सीन पोस्ट किया और पोस्ट को कैप्शन दिया, “जमाई राजा 1 टेक अनकट अनएडिटेड बस एक रॉ टेक आपको बताने के लिए कि इस आदमी में कितना टैलेंट है। प्रदर्शन देना, लिखना उस किरदार को निचोड़ कर पी जाना .. ये मैजिक करता है।”

    मूल की बात करें तो, ये अश्विनी यार्डी और अक्षय कुमार के बैनर ग्राज़िंग गॉट द्वारा निर्मित और मीनाक्षी सागर द्वारा सह-निर्मित था। हालाँकि, इस विशेष श्रृंखला को यार्डी द्वारा अपने नए प्रोडक्शन हाउस के तहत विनीयार्ड फिल्म्स के नाम से बनाया जाएगा। मूल श्रृंखला में तीन सीज़न थे और लोकप्रिय डेली सोप में से एक था। रिपोर्टों के अनुसार, इसे कई अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी बनाया गया था।

    jamai raja 2.0

    निया की बात करें तो वह आखिरी बार ‘इश्क में मरजावां’ में नजर आई थीं और वह ‘ट्विस्टेड’ का भी हिस्सा थीं। दूसरी ओर, रवि को आखिरी बार ‘सा रे गा मा पा लि’ल चैंप्स’ के होस्ट के रूप में देखा गया था।

    https://youtu.be/FVAtUqarZhU

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *