Sat. Apr 13th, 2024
    पीएम ने विपक्ष को दी सलाह

    सूत्रों के मुताबिक आगमी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्वाचित क्षेत्र अमेठी जा सकते हैं। 3 मार्च को वहां वे जनरैली के सिलसिले में जाएंगे।

    बुधवार को लोकसभा क्षेत्र के भाजपा संयोजक राजेश अग्रहरी ने बताया कि, “पीएम मोदी 3 मार्च को अमेठी जाएंगे और कोरबा मुंशीगंज में एक सरकारी कार्यक्रम में भाग लेने के अलावा अमेठी के गौरीगंज के कोहाड़ क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक को भी संबोधित करेंगे।”

    उन्होंने यह भी बताया कि, पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं ने प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए खास तैयारियां की हैं। आशा है कि पीएम का यह कार्यक्रम सफल रहे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने जाने वाले हैं।

    केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने बीते रविवार को यहां अपनी यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों के स्थल का जायजा लिया था।

    स्मृति ईरानी ने साल 2014 लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के खिलाफ असफल रूप से चुनाव लड़ा था। सभांवित है कि इस वर्ष के आम चुनाव में वे फिर अमेठी से लड़ेंगी।

    ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने के लिए समाजवादी पार्टी व बहुजन समाजवादी पार्टी ने साथ आकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने कुल 80 सीटों पर स्वतंत्र रुप से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *