Sun. Feb 5th, 2023
    'ये हैं मोहब्बतें' में रमन भल्ला बनने पर बोले चैतन्य चौधरी: मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती होगी

    चैतन्य चौधरी जो ‘उतरन’ और ‘कहीं तो होगा’ जैसे शो में अपनी भूमिकाओं के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, अब एकता कपूर के शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में नजर आएंगे। वह रमन भल्ला की भूमिका निभाएंगे क्योंकि करण पटेल ने साहसिक-आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ को साइन कर लिया है और जल्द ही बुल्गारिया के लिए रवाना हो जाएंगे।

    IWM BUZZ को दिए इंटरव्यू में, चैतन्य ने अपनी भूमिका और सीरीज में आने के अपने बड़े फैसले के बारे में विस्तार से बात की। उन्होंने कहा, “मैंने अपने करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स से की थी। हाल ही में मैंने उनके साथ ‘दिल ही तो है’ में काम किया था। इसलिए जब उन्होंने मुझे इसके लिए बुलाया, तो उन्होंने मेरे साथ इस विचार को साझा किया कि वे इस भूमिका को कैसे आगे ले जाना चाहते हैं। मैंने शो साइन कर लिया और हां, मैं जल्द ही शूटिंग शुरू करूंगा।”

    Image result for Chaitanya Choudhary

    जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने करण पटेल को रिप्लेस कर दिया है, तो उन्होंने कहा कि वह उस पर स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन वह उनकी जगह पर सुनिश्चित रूप से आ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जब शो आगे बढ़ेगा, तो हमें इसके बारे में पता चल जाएगा।

    उन्होंने अपनी दोस्ती के बारे में भी बताया जो वह करण के साथ साझा करते हैं। उनके मुताबिक, “हम दोस्त हैं और हम एक-दूसरे को जानते हैं। टीवी शुरू करने से बहुत पहले से मैं उन्हें बहुत जानता हूँ। वह एक महान अभिनेता हैं और उन्होंने ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला के रूप में शानदार काम किया है। ईमानदारी से बताऊ तो, उनकी जगह लेना बहुत मुश्किल है। अब जब ये मुझे मिल गया है तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दूंगा।”

    Related image

    उन्होंने भूमिका के बारे में अपने दृष्टिकोण के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि वह प्रवाह के साथ जाएंगे और उनका मार्गदर्शन करने के लिए बहुत सारे लोग होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि किस तरह से बहुत सारी योजनाएं होंगी और निश्चित रूप से, यह उनके लिए बहुत बड़ी चुनौती होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *