Thu. Jun 13th, 2024
    ranveer singh

    मुम्बई, 20 जून (आईएएनएस)| क्रिकेट विश्व कप का बुखार पूरे देश को अपनी गिरफ्त में ले चुका है और ऐसे में इसे देखकर कोई हैरानी नहीं होती कि देश के कई दिग्गज नाम इस खेल से जुड़ चुके हैं।

    बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह (ranveer singh) ने इस रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच हुए रोमांचक खेल का भरपूर आनंद लिया जो कि उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से जाहिर है, जिसमें वे अपने आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ की तैयारी के सिलसिले में भारतीय क्रिकेट टीम से मुलाकात करते हुए देखे जा सकते हैं।

    जहां एक तरफ यह रणवीर के लिए मनोरंजन से भरपूर है, वहीं उनकी ट्वीट पर जब डब्ल्यूडब्ल्यूई ‘मैनेजर’ पॉल हेमैन (paul heyman) की नजर पड़ी तो पॉल ने सुपरस्टार पर इसे चोरी करने का आरोप लगाया है। प्रशंसकों को याद होगा कि हेमैन ने लैसनर को हर बार रिंग में उतरते समय उत्साहित करने के लिए, ‘ईट, स्लीप, कॉन्क्वर, रिपीट’ का नारा बुलंद किया था।

    लैसनर के डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी के वक्त यह नारा काफी लोकप्रिय हो गया था और यहां तक कि रिंग में लैसनर द्वारा पहने जाने वाले आउटफिट्स पर भी इसे प्रिंट करवाया जाता था। अब देखना है कि रणवीर सिंह की प्रतिक्रिया इस आरोप पर कैसी रहती है।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *