दा इंडियन वायर » समाचार » रणवीर सिंह बड़े परदे पर निभाएंगे भारतीय सुपरहीरो नागराज का किरदार
मनोरंजन समाचार

रणवीर सिंह बड़े परदे पर निभाएंगे भारतीय सुपरहीरो नागराज का किरदार

रणवीर सिंह बड़े परदे पर निभाएंगे भारतीय सुपरहीरो नागराज का किरदार

अभी एक दिन पहले, रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपनी 9 वीं सालगिरह मनाई। अभिनेता, जिन्होंने 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ से डेब्यू किया था, तब से वे बॉलीवुड के सबसे बैंकबल सितारों में से एक बन गए हैं। फ़िलहाल, वह यशराज फिल्म्स की ‘जयेशभाई जोरदार’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो 2020 की रिलीज़ के लिए निर्धारित है। इस बीच, उनके पास ’83’ सहित कई परियोजनाएँ हैं और अब ऐसा लगता है कि अभिनेता सुपरहीरो शैली का भी अनुभव लेने के लिए तैयार हो गए हैं।

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, रणवीर सिंह बड़े पर्दे पर प्रतिष्ठित भारतीय सुपरहीरो नागराज की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। अगर सब कुछ सही बैठता है, तो फिल्म को करण जौहर द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। पब्लिशर राज कॉमिक्स के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने खुलासा किया कि वे वर्तमान में करण और रणवीर के साथ नागराज के लाइव-एक्शन सिल्वर-स्क्रीन रूपांतरण के लिए बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी ठोस नहीं है लेकिन चीजें सकारात्मक दिख रही हैं। जबकि परियोजना पर चर्चा अपने प्रारंभिक चरण में है, वे 2022 के रिलीज की उम्मीद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Checked my blood group. It was G+ 💉

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

मनोज गुप्ता ने आगे कहा कि जब उन्होंने नागराज का निर्माण किया था, तब उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह पूरे भारत में इतना बड़ा हो जाएगा। उन्होंने आगे खुलासा किया कि वे इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि नागराज को एक फिल्म में बनाया जाएगा। यह एक भारतीय सुपरहीरो पर पहली लाइव-एक्शन फिल्म होगी। 80 के दशक के अंत में संजय गुप्ता द्वारा नागराज का निर्माण किया गया था। इसे तब राज कॉमिक्स द्वारा प्रकाशित किया गया था।

Image result for superhero Nagraj

इस बीच, रणवीर सिंह और करण जौहर फिल्म ‘तख्त’ पर सहयोग कर रहे हैं, जिसका निर्देशन फिल्म निर्माता खुद करेंगे। फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू हो जाएगी।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement