Sun. Feb 5th, 2023
    रणवीर सिंह बड़े परदे पर निभाएंगे भारतीय सुपरहीरो नागराज का किरदार

    अभी एक दिन पहले, रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपनी 9 वीं सालगिरह मनाई। अभिनेता, जिन्होंने 2010 में ‘बैंड बाजा बारात’ से डेब्यू किया था, तब से वे बॉलीवुड के सबसे बैंकबल सितारों में से एक बन गए हैं। फ़िलहाल, वह यशराज फिल्म्स की ‘जयेशभाई जोरदार’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो 2020 की रिलीज़ के लिए निर्धारित है। इस बीच, उनके पास ’83’ सहित कई परियोजनाएँ हैं और अब ऐसा लगता है कि अभिनेता सुपरहीरो शैली का भी अनुभव लेने के लिए तैयार हो गए हैं।

    बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, रणवीर सिंह बड़े पर्दे पर प्रतिष्ठित भारतीय सुपरहीरो नागराज की भूमिका निभाने के लिए बातचीत कर रहे हैं। अगर सब कुछ सही बैठता है, तो फिल्म को करण जौहर द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। पब्लिशर राज कॉमिक्स के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने खुलासा किया कि वे वर्तमान में करण और रणवीर के साथ नागराज के लाइव-एक्शन सिल्वर-स्क्रीन रूपांतरण के लिए बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी ठोस नहीं है लेकिन चीजें सकारात्मक दिख रही हैं। जबकि परियोजना पर चर्चा अपने प्रारंभिक चरण में है, वे 2022 के रिलीज की उम्मीद कर रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B5ciM4RBrCm/?utm_source=ig_web_copy_link

    मनोज गुप्ता ने आगे कहा कि जब उन्होंने नागराज का निर्माण किया था, तब उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह पूरे भारत में इतना बड़ा हो जाएगा। उन्होंने आगे खुलासा किया कि वे इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि नागराज को एक फिल्म में बनाया जाएगा। यह एक भारतीय सुपरहीरो पर पहली लाइव-एक्शन फिल्म होगी। 80 के दशक के अंत में संजय गुप्ता द्वारा नागराज का निर्माण किया गया था। इसे तब राज कॉमिक्स द्वारा प्रकाशित किया गया था।

    Image result for superhero Nagraj

    इस बीच, रणवीर सिंह और करण जौहर फिल्म ‘तख्त’ पर सहयोग कर रहे हैं, जिसका निर्देशन फिल्म निर्माता खुद करेंगे। फिल्म की शूटिंग 2020 में शुरू हो जाएगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *