Sat. Dec 10th, 2022
    रणवीर सिंह की वजह से, मेघना गुलज़ार ने शुरू किया दीपिका पादुकोण अभिनीत 'छपाक' पर काम

    हर कोई बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म ‘छपाक‘ के लिए बेताब हैं। इस बायोपिक में दीपिका तेज़ाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं जबकि उनके पति अलोक दीक्षित की भूमिका में नज़र आएंगे मिर्ज़ापुर फेम विक्रांत मस्से। फिल्म घोषणा के वक़्त से ही सुर्खियां बना रही हैं और ये फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि शादी के बाद, अभिनेत्री की ये पहली फिल्म है।

    लेकिन क्या आपको पता है कि अगर उनके पति रणवीर सिंह नहीं होते तो हमे दीपिका का ये किरदार और ज्यादा देरी से देखने के लिए मिलता? जी हां, बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, रणवीर की बदौलत ही हम अपनी दीपू को मालती के किरदार में देख पा रहे हैं।

    सामने आया फिल्म "छपाक" से दीपिका पादुकोण का पहला लुक, देखिये तस्वीर...

    आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘राज़ी’ के बाद, निर्देशक मेघना गुलज़ार पुरुष-केंद्रित फिल्म बनाना चाहती थी और इसलिए फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर रणवीर के साथ काम भी शुरू का दिया था। एक सूत्र के मुताबिक, “मेघना गुलज़ार ने प्रोजेक्ट की स्क्रिप्टिंग पूरी कर ली थी और एकदम तैयार थी। वह चाहती थी कि रणवीर ही मानेकशॉ बने। उनकी मुलाकात हुई और रणवीर भी बहुत उत्साहित थे।”

    “लेकिन जब बात नरेशन की आई तो रणवीर के पास समय नहीं था। इसलिए मेघना ने अगले प्रोजेक्ट पर बढ़ने का फैसला किया, जो था तेज़ाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल पर। और इसकी तरह दीपिका तस्वीर में आई।”

    vikki kaushal meghna gulzaar

    लेकिन ‘छपाक’ की शूटिंग करने के बाद, मेघना ने जरा भी देरी नहीं लगाईं और तुरंत ही मानेकशॉ बायोपिक से पहला लुक भी जारी कर दिया। बस फर्क इतना है कि ये सुनहरा अवसर अब उरी फेम विक्की कौशल की झोली में चला गया। फिल्म से उनका लुक बहुत चर्चित हुआ था और लोगो ने उन्हें पसंद किया। विक्की पहले फिल्म ‘राज़ी’ में मेघना के साथ काम कर चुके हैं जब उन्होंने आलिया के पति का किरदार निभाया था।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *