Sun. Jun 23rd, 2024
    ranveer singh 83 1

    हम सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह ने ऑडिशन आदि की सामान्य प्रक्रिया के माध्यम से बॉलीवुड में प्रवेश किया, ’83 अभिनेता ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में याद दिलाया और एक ऑडिशन अनुभव के बारे में एक दिलचस्प किस्सा साझा किया, जो निश्चित रूप से आपको आश्चर्यचकित कर देगा।

    क्या आप जानते हैं? रणवीर सिंह ने एक ऑडिशन के दौरान प्यूक किया और दिलचस्प बात यह है कि निर्देशक इससे प्रभावित हुए क्योंकि प्यूकिंग ने केवल उस किरदार को जोड़ा जो उन्हें निभाना था!

    ranveer singh 83

    हालिया रिपोर्टों में, रणवीर सिंह ने फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के साथ अपनी शुरुआत के बाद ऑडिशन के बारे में यादें साझा की, जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा भी थीं।

    अभिनेता ने रिपोर्टों में खुलासा किया कि इस तरह के एक ऑडिशन के दौरान, उसे एक चरित्र को लागू करने के लिए दिया गया था जो कि एक टीटोटेलर का था जो अपने दोस्तों के साथ एक रात ड्रिंक करता है और नशे में और यहां तक कि नाचता हुआ समाप्त होता है।

    जैसा कि रिपोर्ट में अभिनेता द्वारा उल्लेख किया गया था, एक महत्वपूर्ण भाग के लिए और कहने की जरूरत नहीं कि सिंह इस भाग को करने के लिए उत्साहित थे।

    अपने सभी उत्साह में जब उन्होंने इस क्रम को पूरा किया, तो उन्होंने जितना उत्साहित होना चाहिए था उससे कहीं अधिक उत्साह से नृत्य किया और उल्टियां करने के साथ समाप्त किया! लेकिन ऐसा लगता है, निर्देशक ने सोचा कि रणवीर ने अपने चरित्र पर शोध और सुधार इतनी अच्छी तरह से किया है कि फिल्म निर्माता पूरी तरह से प्रभावित हुए!

    ranveer singh

    रणवीर सिंह ने इस बारे में बात की कि कैसे सभी असफलताओं और निराशाओं ने उन्हें हर अवसर को प्राप्त करने के लिए तैयार किया है और कैसे वे अपने जीवन में आज की हर चीज के लिए हमेशा आभारी हैं।

    रणवीर सिंह एक खुशहाल जगह पर हैं और वर्तमान में लंदन में पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ ’83 की शूटिंग कर रहे हैं। इस कबीर खान के निर्देशन में अभिनेता को कपिल देव की भूमिका निभाने की उम्मीद है।

    यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन साउथ स्टार चिरंजीवी के साथ करेंगी फिल्म ?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *