दा इंडियन वायर » मनोरंजन » रणबीर के साथ फिर कभी काम नहीं करना चाहती कटरीना
मनोरंजन

रणबीर के साथ फिर कभी काम नहीं करना चाहती कटरीना

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर
कटरीना कैफ ने हाल ही में एक इवेंट में कहा की वे रणबीर कपूर के साथ भविष्य में काम नहीं करना चाहती। अभी दोनों 'जग्गा जासूस' में काम कर रहे हैं।

कटरीना कैफ ने हाल ही में एक इवेंट में कहा की वे रणबीर कपूर के साथ भविष्य में काम नहीं करना चाहती। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ आजकल उनकी आने वाली फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को प्रमोट कर रहे हैं। प्रमोशन के दौरान दोनों एक दूसरे से बहुत खुश लग रहे हैं। इसी बीच जब एक पत्रकार ने कटरीना से पूछा की वो रणबीर के साथ फिर काम करना पसंद करेंगी या नहीं, तो उन्होंने साफ़ मना कर दिया।

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर

फ़िल्मी दुनिआ के सूत्रों की माने तो दोनों के अगले कुछ सालो में साथ काम करने के चान्सेस बहुत काम है। रणबीर और कटरीना दोनों ही अगले कुछ सालो के लिए अपनी आने वाली फिल्मो में बिजी हैं। जहाँ रणबीर संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहे हैं वहीं कटरीना ‘टाइगर ज़िंदा है’ और ‘ठुग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान’ को लेकर बिजी है।

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर दो बार पहले एक साथ काम कर चुके हैं। पहली बार ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और फिर ‘राजनीति’ में दोनों एक साथ दिखाई दिए थी। ‘राजनीति’ के बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गयी थी और दोनों को बॉलीवुड का सबसे रोमांटिक जोड़ा माना जाने लगा था। हालांकि पिछले साल दोनों के बीच तकरार हो गयी थी और उसके बाद यह उनकी पहली फिल्म हैं जिसमे दोनों काम कर रहे हैं।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!