Tue. Dec 6th, 2022
    रणबीर कपूर ने गुरुद्वारा जाकर मनाया गुरु नानक जयंती का त्यौहार, देखिये तसवीरें

    रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता हैं। एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर हिट देते हुए, रणबीर ने एक अभिनेता के रूप में अपने को साबित किया है और कपूर विरासत को आगे बढ़ाया है। अभिनेता लगातार अपनी फिल्मों, प्रेम जीवन और बहुत कुछ के लिए चर्चा में रहे है। हाल ही में, रणबीर अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग करते वक़्त अपनी  प्रेमिका आलिया भट्ट के साथ नजर आये थे। वास्तविक जोड़ी की ये साथ में पहली फिल्म है। प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

    अपने काम में व्यस्त होने के बावजूद, आज गुरु नानक जयंती के अवसर पर, रणबीर अपने काम को विराम देते हुए और पूरे हर्ष और उत्साह के साथ त्योहार मनाते हुए दिखाई दिए। अभिनेता ने हाल ही में, उल्हासनगर में एक गुरुद्वारे का दौरा किया, और वहां जाकर गुरु नानक देव से आशीर्वाद माँगा। रणबीर पूरे भक्ति के मोड में दिखाई दे रहे थे, उन्होंने सफ़ेद रंग की शर्ट पहनी थी और पंजाबियो की तरह ही अपना सर ढका हुआ था। रणबीर का ये रूप निश्चित तौर पर प्रशंसकों को बहुत पसंद आएगा। यहाँ देखिये तसवीरें-

    https://www.instagram.com/p/B4wgjm8BMLo/?utm_source=ig_web_copy_link

    काम के मोर्चे पर, रणबीर जल्द अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे जिसमे उनके साथ अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और सौरव गुर्जर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। ये साइंस-फिक्शन फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज़ होगी।

    इसके अलावा, रणबीर संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ करण मल्होत्रा की फिल्म ‘शमशेरा’ में भी नज़र आएंगे। फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर कहानी है और अगले साल 2020 में 31 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *