दा इंडियन वायर » समाचार » रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम को चीयर करने पहुंची आलिया भट्ट
मनोरंजन समाचार

रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम को चीयर करने पहुंची आलिया भट्ट

रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम को चीयर करने पहुंची आलिया भट्ट

ये तो सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर फुटबॉल के कितने बड़े प्रशंसक हैं, और जबकि उन्हें हर वीकेंड गेम के लिए बाहर जाते देखा जाता है, अभिनेता सिटी फुटबॉल ग्रुप और बिमल पारेख के साथ मुंबई सिटी एफसी के सह-मालिक भी बन गए हैं। और कल रात, उनकी टीम ‘इंडियन सुपर लीग’ में एटीके के खिलाफ खेल रही थी जिसमे खुद बर्फी अभिनेता ने भी हिस्सा लिया था। हालांकि, जिस चीज़ ने सभी का ध्यान आकर्षित किया- वो था उनका समर्थन देने के लिए उनकी प्रेमिका और बहुचर्चित स्टार, आलिया भट्ट का वहा उपस्थित होना।

गेम से आलिया और रणबीर की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं, और यकीनन, उनकी जोड़ी को सभी बहुत पसंद कर रहे हैं। इन दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है, और दोनों कुछ समय पहले ही नए साल की छुट्टियाँ मनाकर वापस भारत लौटे हैं। रणवीर और आलिया दोनों ने कैजुअल कपड़े पहने थे। जहां रणबीर ने नीले रंग की टी-शर्ट और नीली डेनिम पहनी थी, वहीं आलिया ने टी-शर्ट और डेनिम जैकेट के साथ ब्लैक डेनिम्स पहन रखी थी।

इस दौरान, दोनों बहुत जल्द अयान मुख़र्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक-साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। ये फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज़ होगी। इसके बाद, रणबीर फिल्म ‘शमशेरा’ में दिखाई देंगे जिसमे उनके साथ साथ संजय दत्त और वाणी कपूर भी अभिनय कर रहे हैं।

View this post on Instagram

best boys (& good girl) 🌞💜

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

वही आलिया की बात करे तो इन दिनों वह महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ और संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा, उन्होंने एसएस राजामौली की फिल्म भी साइन कर ली है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!