Thu. Jun 13th, 2024
    क्या कश्मीर में शादी करेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? जानिए डिटेल्स

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए जहां दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे, और फिर अपनी शादी की अफवाहों को लेकर। जबसे दोनों के डेट करने की पुष्टि उन्होंने की है, तबसे ही इनके शादी करने की खबरें मीडिया में जगह बना रही हैं। कुछ दिन पहले, दोनों की शादी का नकली कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। हालांकि, दोनों ने शादी की खबरों से इंकार कर दिया है।

    लेकिन, दोनों के मना करने के बाद भी, पिंकविला से सूत्रों ने खुलासा किया है कि अगले साल ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधने वाली है। दोनों अपने काम से एक महीने की छुट्टी लेने वाले हैं ताकि शादी की योजना कर सकें। सूत्रों ने ये भी खुलासा किया कि ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी और आलिया चाहती हैं कि वह रणबीर के साथ कश्मीर में ही शादी करें। अभिनेत्री को घाटी से तब इतना लगाव हुआ था जब वह 2017 में मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘राज़ी’ के शूट के लिए वहा गयी थी।

    Related image

    Related image

    आलिया ने पहले इस खबर को बकवास करार दिया था और इसे एक ‘उड़ती उड़ती खबर’ कहा था और दोनों ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। हालाँकि, एक-दूसरे के लिए उनका प्यार और उनके माता-पिता इस बात के साक्षी हैं कि शादी की घोषणा जल्द ही सुनाई जाएगी। कुछ दिनों पहले दीपिका ने भी रणबीर और आलिया की शादी होने के संकेत दिए थे। हमने बी-टाउन में कई रोमांटिक किस्से देखे हैं लेकिन निश्चित रूप से, रणबीर और आलिया की कहानी बहुत ही क्यूट है।

    पिछले साल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के खूबसूरत समारोहों को देखने के बाद, अब दर्शक मिलेनियल जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की खूबसूरत शादी देखने के लिए उत्सुक हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *