Fri. May 24th, 2024
    रणदीप हुड्डा अपनी आगामी फिल्म 'मर्द' में निभाएंगे 50 शेड्स

    आज ही बॉलीवुड के काबिल अभिनेता रणदीप हुड्डा की अगली फिल्म ‘मर्द’ की घोषणा हुई है जो अगले साल रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्देशन साईं कबीर करने वाले हैं जिन्होंने कंगना रनौत द्वारा अभिनीत फिल्म ‘रिवाल्वर रानी’ का निर्देशन किया था।

    फिल्म में एक भारतीय आदमी के 50 अलग-अलग रंगों को चित्रित किया जाएगा और रणदीप को पारंपरिक भारतीय व्यक्ति के लिए एक सर्वोत्कृष्ट के रूप में दिखाया जाएगा। निर्माता अभी भी उनके विपरीत एक नायिका की तलाश में हैं। अभी किसी भी नाम को अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

    mard

    फिल्म का निर्माण राहुल मित्रा कर रहे हैं। फिल्म में रणदीप को अलग अलग अवतार में दिखाया जाएगा: प्यार करने वाले, खतरनाक, अप्रिय और भोले। फिल्म की शूटिंग इस साल नवम्बर में शुरू होगी।

    इस दौरान, उन्होंने कुछ समय पहले ही निर्देशक इम्तियाज़ अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगी। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म अगले साल रिलीज़ हो रही है।

    Image result for Randeep Hooda

    इस फिल्म में रणदीप, कार्तिक के लव गुरु का किरदार निभाएंगे। शूटिंग खत्म होने के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि ये ऐसा अनुभव था जिसने उन्हें खुद को कलाकार के तौर पर फिर से एक नए सिरे से खोजने में मदद की।

    इम्तियाज के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए रणदीप ने लिखा, “इम्तियाज अली के साथ आगामी फिल्म की मेरी शूटिंग खत्म हुई। फिल्म ‘हाई-वे’ के पांच साल बाद यह री-यूनियन काफी शानदार रहा.. हर बार की तरह काम का आनंद लेते हुए अपनी सीमाओं को बढ़ाने का.. खुद को एक कलाकार, एक व्यक्ति के तौर पर फिर से खोजने का वास्तविक अनुभव..।”

    randeep-imtiaz

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *