दा इंडियन वायर » खेल » रणजी ट्रॉफी : बल्लेबाजों के बाद केरल के गेंदबाजों ने दिल्ली को किया परेशान
खेल

रणजी ट्रॉफी : बल्लेबाजों के बाद केरल के गेंदबाजों ने दिल्ली को किया परेशान

कप्तान सचिन बेबी (155), रोबिन उथप्पा (102) और सलमान निजार (77) की बेहतरीन पारियों के दम पर केरल ने यहां सेंट जेवियर्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी मैच के दूसरे दिन मंगलवार को दिल्ली के खिलाफ अपनी पहली पारी नौ विकेट के नुकसान पर 525 रनों पर घोषित कर दी। बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने भी केरल को अच्छी शुरुआत दिलाई। दिन का खेल खत्म होने तक केरल ने दिल्ली के दो विकेट 23 रनों पर ही चटका दिए हैं।

दिल्ली के कप्तान ध्रूव शौरे (6) और नीतिश राणा (0) नाबाद लौटे हैं।

केरल ने दिन की शुरुआत तीन विकेट के नुकसान पर 276 रनों के साथ की। सचिन ने अपने पहले दिन के निजी स्कोर 36 से पारी को आगे बढ़ाया और शतक जमाया। इसमें सलमान ने उनका अच्छा साथ दिया और छठे विकेट के लिए 156 रनों की साझेदारी की।

सचिन ने अपनी पारी में 274 गेंदों का सामना कर 13 चौके मारे। वहीं सलमान ने 144 गेंदों का सामना कर नौ चौके और दो छक्के लगाए।

पारी घोषित करने के बाद जब केरल के गेंदबाज मैदान पर उतरे तो उन्होंने दिल्ली को अच्छी शुरुआत नहीं करने दी। संदीप वॉरियर ने 15 के कुल स्कोर पर कुणाल चंदेला को पवेलियन भेजा। दो रन बाद ऑफ स्पिनर जलज सक्सेना ने अनुज रावत (15) को आउट कर केरल को दूसरी सफलता दिलाई।

दिल्ली अभी केरल से 502 रन पीछे है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement