Tue. May 28th, 2024
    रघु राम नतालिया की शादी

    एमटीवी रोडीज से चर्चा में आए रघुराम ने मंगेतर नतालिया के साथ अपनी शादी की घोषणा की है। उन्होंने इन्स्टाग्राम पर एक बहुत प्यारी स्केच शेयर की है जिसमें वे और उनकी पत्नी ने शादी के कपड़े पहन रखे हैं और शीर्षक के तौर पर उन्होंने लिखा है कि, “दिसम्बर 2018″।

    नतालिया ने यही तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर की है। दोनों की शादी गोवा में होने की संभावना है।

    https://www.instagram.com/p/BqeKDaOA2Vb/

    नतालिया ने हाल ही में साउथ अफ्रीका की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रघु घुटनों पर बैठ कर उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखते देखे जा सकते हैं। नतालिया ने इसपर लिखा है कि, “जब वह अपने घुटनों पर आ गया तो मैंने उसे हाँ कह दी।”

    https://www.instagram.com/p/BpqkV2FH2Tv/

    इन दोनों की सगाई अगस्त में हुई थी और इस दौरान इनके अच्छे दोस्त माने जाने वाले टीवी कलाकार करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी तीजे संधू वहां उपस्थित रहे।

    तीजे ने लिखा था कि, “हम लोगों के टोरंटो जाने के पीछे का मुख्य कारण, मेरे प्यारे दोस्त रघु की सगाई थी। तुम मेरे सबसे ज्यादा चहेते लोगों में से एक हो। बहुत मीठे, बहुत दयालु। बहुत बुद्धिमान और बहुत मज़ाकिया।

    https://www.instagram.com/p/BmET-mPnC8x/

    अगर कोई है जो खुशियों का हक़दार है तो वह तुम हो।” रघुराम की यह दूसरी शादी है। इसके पहले उनकी शादी फ़िल्म ‘जाने तू या जाने ना’ की अभिनेत्री सुगंध गर्ग से हुई थी। 2017 में उनका तलाक़ हो गया था।

    https://www.instagram.com/p/Bl_AYddHYd_/

    https://www.instagram.com/p/BlRuMmnHrRY/

    नतालिया एक कनाडियन गायिका हैं जिन्होंने ‘इंग्लिश विन्ग्लिश’ ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ जैसी फ़िल्मों में अपनी आवाज़ दी है।

    यह भी पढ़ें: बधाई हो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पांचवे सप्ताह में भी धमाल मचा रही है फ़िल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *