दा इंडियन वायर » समाचार » रकुल प्रीत सिंह: केवल बॉलीवुड पार्टी में जाने पर कोई आपको काम नहीं देगा
मनोरंजन समाचार

रकुल प्रीत सिंह: केवल बॉलीवुड पार्टी में जाने पर कोई आपको काम नहीं देगा

रकुल प्रीत सिंह: केवल बॉलीवुड पार्टी में जाने पर कोई आपको काम नहीं देगा

हॉट अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने शानदार अभिनय से खुद को बॉलीवुड और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में साबित कर दिया है। इन दिनों वह बहुत व्यस्त हैं और रात दिन अपनी फिल्मो की शूटिंग खत्म करने में लगी हुई हैं। जबकि वह फ़िलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘मरजावां’ का प्रचार कर रही हैं, उनकी झोली में दो तमिल फिल्में और एक तेलगु फिल्म भी है। हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान, रकुल ने साझा किया कि कैसे दक्षिण और हिंदी सिनेमा में काम करना अलग है। उन्होंने यह भी बताया कि बॉलीवुड में काम करने के दौरान ‘व्यक्तिगत संपर्क बनाना’ कितना महत्वपूर्ण है।

रकुल से पूछा गया था कि क्या वह बॉलीवुड में फिल्मो को हासिल करने के लिए फिल्म पार्टियों में भाग लेने के बारे में कह रही हैं। उन्होंने जवाब दिया, “नहीं, मेरा वह मतलब नहीं है। बॉलीवुड में, लोगों के साथ व्यक्तिगत संपर्क बनाना ज्यादा जरूरी है, आप जिस तरह की फ़िल्मों का हिस्सा बनना चाहते हैं, उसके लिए आपको स्वयं जाना होगा। इसके अलावा, मैं आपको बता दूं कि कोई भी आपको सिर्फ इसलिए काम नहीं देने वाला है क्योंकि आपने किसी पार्टी में भाग लिया था।”

“यह सभी के साथ आधार को छूने में मदद करता है, लेकिन केवल अच्छा काम ही अधिक काम लाता है। आज, कंटेंट ही मायने रखता है और उसकी वजह से, प्रतिभा की मांग बढ़ती है। यदि आप प्रतिभाशाली हैं, तो समय लग सकता है, लेकिन दिन के अंत में, आपको अपना स्थान मिल जाएगा। मुंबई और हैदराबाद दोनों इस तरह से बहुत स्वागत करते हैं। वे कड़ी मेहनत की भी सराहना करते हैं। अगर आप मेहनती हैं, तो लोग आपको मौका देने के लिए तैयार हैं।”

इस बीच, ‘मरजावां’ के बारे में बात करे तो, फिल्म रकुल और सिद्धार्थ मल्होत्रा की साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले ये जोड़ी नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ (2018) में भी दिख चुकी है। जहां रकुल ‘मरजावां’ में एक विस्तारित कैमियो में दिखाई देंगी, वहीं तारा सुतारिया ने महिला प्रधान भूमिका निभाई है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!